IPL के आगाज से पहले तिलक वर्मा ने प्रमुख फुटबॉल टीम के कप्तान से की मुलाकात, खास तोहफा भी दिया 

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai City FC Instagram
Picture Courtesy: Mumbai City FC Instagram

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पहले 17 दिनों के कार्यक्रम की घोषणा हो चुकी है। ऐसे में कई खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सीजन के आगाज से पहले सभी खिलाड़ी अपनी टीम के ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन करेंगे। भारतीय बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) इस सीजन में भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। इस बीच शुक्रवार को उन्होंने मुंबई सिटी एफसी के कप्तान राहुल भेके से खास मुलाकात की और दोनों ने अपनी जर्सी भी एक्सचेंज की।

बता दें कि राहुल इन दिनों इंडियन सुपर लीग के दसवें सीजन में मुंबई सिटी एफसी की कमान संभाल रहे हैं। उनकी अगुवाई में टीम ने अब तक खेले 16 में से 9 मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं, दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है, जबकि पांच मुकाबले ड्रा रहे हैं। अंक तालिका में मुंबई 32 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है।

मुंबई इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज तिलक वर्मा भी फुटबॉल देखने और खेलने के काफी शौकीन हैं। शुक्रवार को तिलक ने राहुल से मुलाकात की और इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को अपनी साइन की हुई जर्सी भी तोहफे के तौर पर दी।

मुंबई सिटी एफसी ने इस वाकये की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की और कैप्शन में लिखा,

कप्तान राहुल भेके ने मुंबई इंडियन्स के धुरंधर बल्लेबाज तिलक वर्मा से मुलाकात की और खेल भावना के एक पल को साझा किया और एक शानदार सीजन के लिए आपसी शुभकामनाएं दीं।

गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक मौजूदा समय में जबरदस्त फॉर्म में हैं। हाल ही में रणजी ट्रॉफी में उन्होंने हैदराबाद टीम की अगुवाई की थी। टूर्नामेंट में उन्होंने चार मैचों में 137.33 की औसत से 412 रन बनाये थे, जिसमें उनके बल्ले से तीन शतक और एक अर्धशतक निकला था।

आईपीएल की तैयारी के लिए 21 वर्षीय बल्लेबाज डीवाई पाटिल टी20 कप में भी हिस्सा ले रहा है, जिसमें उन्होंने सेंट्रल रेलवे टीम के खिलाफ 44 गेंदों में 91 रनों की शानदार पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul