IPL 2024 : हेड कोच आशीष नेहरा के साथ एन्जॉय करते दिखे गुजरात टाइटंस टीम के खिलाड़ी, सामने आई तस्वीर 

Neeraj
Picture Courtesy: Gujarat Titans Instagram
Picture Courtesy: Gujarat Titans Instagram

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन पिछले साल 19 दिसंबर को दुबई में हुआ था, जिसमें 72 खिलाड़ियों की किस्मत चमकी थी। अब फैंस को 17वें सीजन के कार्यक्रम की घोषणा होने का इंतजार है। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक आगामी सीजन 22 मार्च से शुरू हो सकता है। इस बीच गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम के कुछ खिलाड़ियों को हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) के साथ एन्जॉय करते हुए देखा गया।

अफगानिस्तान की टीम वर्तमान समय में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए भारत के दौरे पर आई है। सीरीज का अंतिम मैच बुधवार, 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमें पहले ही वेन्यू पर पहुंच गई थीं। अफगान टीम के कुछ खिलाड़ी आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा हैं और उनकी टीम के कप्तान टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल हैं।

बुधवार को गुजरात टाइटंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें शुभमन गिल, राशिद खान, कोच आशीष नेहरा, अभिनव मनोहर, नूर अहमद और अज्मतुल्लाह ओमरज़ई एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी काफी अच्छे मूड में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

आप भी देखें यह तस्वीर:

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 में गुजरात का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और टीम ने लगातार दूसरे सीजन में फाइनल तक का सफर तय किया था। हालाँकि, 16वें सीजन में टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों फाइनल में शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

आईपीएल 2024 में इस बार टीम की कमान दाएं हाथ के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के कन्धों पर होगी, क्योंकि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने मिनी ऑक्शन के बाद कैश ट्रेड के जरिए अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया था।

IPL 2024 के लिए गुजरात टाइटंस का स्क्वाड

शुभमन गिल (कप्तान), बी साई सुदर्शन, दर्शन नालकंडे, डेविड मिलर, अभिनव सदारंगानी, जयंत यादव, जोशुआ लिटिल, मैथ्यू वेड, मोहम्मद शमी, केन विलियमसन, मोहित शर्मा, नूर अहमद, आर साई किशोर, रिद्धिमान साहा, राहुल तेवतिया, राशिद खान, विजय शंकर, स्पेंसर जॉनसन, शाहरुख खान, उमेश यादव, रॉबिन मिंज, कार्तिक त्यागी, सुशांत मिश्रा, अज्मतुल्लाह ओमरज़ई, मानव सुथार

Quick Links

Edited by Rahul