IPL 2024 : राजस्थान रॉयल्स से जुड़ेगा भारतीय खिलाड़ी, चोट से ठीक होने के बाद 'सुपरहीरोज' का जताया आभार

Photo Courtesy : Associated Press
Photo Courtesy : Associated Press

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का प्रदर्शन शानदार चल रहा है। शुरुआत के 4 मुकाबलों में टीम ने जीत हासिल की है और अंक तालिका में पहले स्थान पर अपने आपको बरक़रार रखा है। शनिवार रात हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले को भी राजस्थान ने अपने नाम किया। इन सभी के बीच टीम के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) भी जल्द ही टीम के साथ जुड़ जायेंगे।

लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम और आईपीएल के शुरूआती मैचों से बाहर चल रहे। नवदीप सैनी अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और उन्होंने अपनी टीम के साथ जुड़ने की जानकारी दे दी है। नवदीप सैनी ने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिये बताया कि, 'एक खिलाड़ी अपनी टीम के बिना अधूरा होता है। आज चोट के बाद आधिकारिक तौर पर अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स में शामिल हो रहा हूँ, इसका सारा श्रेय इन सुपरहीरो को जाता है जिसमें धनंजय सर, मनीष बाली सर, निशांत भाई, श्री कान्त सर, सचिन, गुरु और नदीम का नाम शामिल है। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।'

नवदीप सैनी ने अपना आखिरी क्रिकेट मैच घरेलू टीम दिल्ली के लिए जनवरी महीने में खेला था। उसके बाद वह चोट के चलते कोई मैच नहीं खेल पाए। टीम इंडिया के लिए भी उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला तक़रीबन 3 साल पहले खेला था। हालांकि आईपीएल 2024 में अपनी वापसी के बाद नवदीप सैनी को उम्दा प्रदर्शन की उम्मीद होगी लेकिन राजस्थान रॉयल्स की अंतिम ग्यारह में जगह बनाने में उन्हें परेशानी हो सकती है। भारतीय गेंदबाजों में आवेश खान ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है।

नवदीप सैनी ने आईपीएल में 32 आईपीएल मुकाबलों में अभी तक 23 विकेट अपने नाम किये हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में दो टीमों का प्रतिनिधित्व किया है जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स का नाम शामिल है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now