IPL 2024: RCB से रिलीज होने के बाद इस इंग्लिश दिग्गज ने लिखा इमोशनल नोट, फैंस को कहा शुक्रिया

डेविड विली को आरसीबी ने किया था रिलीज
डेविड विली को आरसीबी ने किया था रिलीज

आईपीएल 2024 (IPL 2024) को लेकर हर दिन एक से बढ़कर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। कुछ दिन पहले ही सभी टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट साझा की थी। इस लिस्ट में सभी टीमों ने कई बड़े खिलाड़ियों को रिलीज किया था जो अब आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में फिर से नजर आएंगे। फैंस की चहेती रॉयर चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी इंग्लैंड के पूर्व आलराउंडर डेविड विली (David Willey) को अपनी टीम से रिलीज किया है। टीम से रिलीज किए जाने के बाद विली ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए डेविड विली ने कहा कि ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ हर मिनट को काफी इन्जॉय किया और उम्मीद करता हूं कि आरसीबी के फैंस के बीच एक बार फिर से भविष्य में वापस लौटूंगा। सभी यादों के लिए धन्यवादा।‘ डेविड विली का यह इमोशनल पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस डेविड विली को आगामी ऑक्शन के लिए अभी से शुभकामनाए दे रहे हैं। कई फैंस यह भी कह रहे हैं कि इस बार भी डेविड विली की वापसी आरसीबी में जरूर होगी।

आपको बता दें कि डेविड विली इंग्लैंड क्रिकेट टीम के प्रमुख आलराउंडर रह चुके हैं। उन्होंने इसी साल वर्ल्ड कप 2023 के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। हालांकि यह खिलाड़ी विदेशी लीग्स में खेलना जारी रखेगा। ऐसे में देखना होगा कि आगामी आईपीएल 2024 मिनी ऑक्शन में कौन सी टीम विली पर अपना दाव लगाएगी।

आईपीएल 2024 से पहले आरसीबी ने डेविड विली के अलावा कई और दिग्गजों को रिलीज किया है। इसमें जोश हेज़लवुड, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेविड विली, वेन पार्नेल, सोनू यादव, अविनाश सिंह, सिद्धार्थ कौल और केदार जाधव का नाम शामिल है। रिलीज के अलावा आरसीबी ने ट्रेड के जरिए कैमरन ग्रीन को अपनी टीम में शामिल किया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment