IPL 2024 : RCB Unbox इवेंट में वर्ल्ड फेमस डीजे मचाएगा धमाल, फ्रेंचाइजी के ऐलान के बाद फैंस हुए उत्साहित 

Neeraj
Picture Courtesy: Royal Challengers Bangalore Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Royal Challengers Bangalore Instagram Snapshots

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन के शुरू होने तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। टूर्नामेंट का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच खेला जायेगा। टूर्नामेंट के आगाज से पहले बैंगलोर की फ्रेंचाइजी 19 मार्च को अपने फैंस के लिए 'RCB Unbox' इवेंट का आयोजन करेगी। इस इवेंट के लिए फ्रेंचाइजी ने अंतरराष्ट्रीय डीजे और म्यूजिक प्रोडूसर एलन वॉकर को आमंत्रित किया है।

भले ही आरसीबी की टीम पिछले 16 सीजनों में एक बार भी ट्रॉफी जीतने में साल नहीं हो पाई है, लेकिन इसके बावजूद उनके फैंस हर बार टीम को जमकर सपोर्ट करते हैं। यह लगातार तीसरी बार है, जब आरसीबी अनबॉक्स इवेंट का आयोजन होने जा रहा है।

2022 में जब इस इवेंट का आयोजन हुआ था, तब फ्रेंचाइजी ने फाफ डू प्लेसी को अपना नया कप्तान नियुक्त किया था। वहीं, जब 2023 में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इसका आयोजन हुआ था, तब क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। अब देखने वाली बात होगी कि आगामी इवेंट में फ्रेंचाइजी कौन सी नई घोषणा करती है।

19 मार्च को होने वाले इस इवेंट में एलन वॉकर परफॉर्म करते हुए फैंस को एंटरटेन करते नजर आएंगे, जिसकी घोषणा होने के बाद से आरसीबी के फैंस काफी खुश हैं। इस इवेंट का आयोजन शाम 4 बजे से आरसीबी के घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी में होगा।

आईपीएल 2023 में आरसीबी के प्रदर्शन पर एक नजर डालें तो, फाफ डू प्लेसी की अगुवाई वाली टीम 14 में से 7 मैचों में जीत हासिल कर पाई थी और प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में विफल रही थी।

आगामी सीजन में एक बार फिर डू प्लेसी टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। उनकी कोशिश इस बार आरसीबी को पहला टाइटल जिताने की होगी। फ्रेंचाइजी ने कुछ दिनों पहले ही अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू कर दिया था, जिसमें कई प्रमुख खिलाड़ी जुड़ चुके हैं।

Quick Links

Edited by Rahul