IPL 2024 : रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल के बीच हुआ गाना गाने का चैलेंज, KKR ने मजेदार वीडियो किया साझा 

Neeraj
Picture Courtesy: Kolkata Knight Riders Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Kolkata Knight Riders Instagram Snapshots

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अभी तक कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का प्रदर्शन काफी दमदार रहा है। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में टीम ने अब तक खेले अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है। केकेआर का अब अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC vs KKR) के खिलाफ है। यह मैच 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम में खेला जायेगा। इस मुकाबले से पहले टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) और स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) के बीच बॉलीवुड के हिंदी गाने को गाने का मुकाबला हुआ, जिसका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

केकेआर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में केकेआर का पूरा स्क्वाड प्लेन में बैठकर विशाखापट्टनम जाने की तैयारी में नजर आ रहा है। इसी दौरान रिंकू बॉलीवुड एक्टर और अपनी टीम के मालिक शाहरुख खान की डंकी फिल्म का 'लूट पुट गया' गाना गाने लगते हैं। फिर वह कैमरामैन को इसके बारे में रसेल को बताने के बारे में कहते हैं।

रसेल फिर रिंकू से कहते हैं कि आप इस गाने को मात गाएं, ये मेरा गाना है। इसके बाद रसेल भी इसी गाने को गाने लगते हैं और रिंकू उनकी नकल उतारते हुए गाने को उनके स्टाइल में गाने की कोशिश करते हैं।

केकेआर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

इसे किसने बेहतर किया ड्रे या रिंकू।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले रसेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वह कार में बैठे हुए शाहरुख खान के इसी गाने को गाते हुए नजर आये थे।

क्रिकेट की बात करें, तो 26 वर्षीय रिंकू सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले मैच में 23 रन और आरसीबी के विरुद्ध 5* रन बनाये थे। दूसरी तरफ दाएं हाथ के ऑलराउंडर रसेल की बात करें, तो वह शानदार फॉर्म में हैं।

उन्होंने एसआरएच के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में नाबाद 64 रन बनाये थे और दो विकेट भी किये थे। रसेल ने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। टूर्नामेंट में रसेल अब तक 4 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

Quick Links

Edited by Rahul