IPL 2024 : सुपर ओवर चैलेंज में ऋषभ पंत ने इशांत शर्मा के खिलाफ जड़े जबरदस्त छक्के, देखें मजेदार वीडियो

Neeraj
ऋषभ पंत और इशांत शर्मा (Pc: Twitter)
ऋषभ पंत और इशांत शर्मा (Photo Courtesy : Twitter)

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन के लिए सभी टीमें अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आगामी सीजन के लिए विशाखापट्टनम में अपना ट्रेनिंग कैंप लगाया हुआ है। इसी बीच सीजन के शुरू होने से कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सुपर ओवर चैलेंज में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने इशांत शर्मा के खिलाफ खूब छक्के जड़े।

बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज पंत दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जिसमें उन्हें कई गंभीर चोटें आई थीं। इसी वजह से वह करीब 15 महीनों तक एक्शन से दूर रहे हैं। एक्सीडेंट के बाद पंत नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा कर रहे थे। हाल ही में बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने आईपीएल 2024 के लिए पंत को पूरी तरह फिट घोषित किया था। 17वें संस्करण के जरिये धाकड़ बल्लेबाज मैदान पर कमबैक करने को तैयार हैं।

सोशल मीडिया पर पंत का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने प्रैक्टिस सेशन के दौरान सुपर ओवर चैलेंज में हिस्सा लिया। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अपने साथी गेंदबाज इशांत शर्मा के खिलाफ खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए छक्के जड़े।

आप भी देखें यह वीडियो:

"मैं इस सीजन में ऋषभ पंत के साथ और मौज-मस्ती करने की उम्मीद कर रहा हूँ"- अक्षर पटेल

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने पिछले सीजन में मैदान पर और ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी को काफी मिस किया था। अक्षर ने इस सीजन में पंत की वापसी पर ख़ुशी जताई और वह उनके साथ समय बिताने को लेकर उत्सुक हैं।

बाएं हाथ के ऑलराउंडर अक्षर ने कहा,

मुझे यकीन है कि सभी ने कहा होगा कि टीम में उनका (पंत) वापस आना बहुत अच्छा है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैंने उन्हें बहुत याद किया। पिछले साल मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह हमारी हंसी-मजाक को मिस किया था। लेकिन अब जब वह वापस आ गए हैं, तो खेल के इर्द-गिर्द गंभीर बातचीत के साथ-साथ हंसी-मज़ाक भी शुरू हो गई है। मैं इस सीजन में उनके साथ और अधिक एन्जॉय करने की उम्मीद कर रहा हूं।

Quick Links