IPL 2024 : रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के कैंप में ली धमाकेदार एंट्री, फेमस डॉयलोग का वीडियो आया सामने

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च को गतविजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच होने वाले मुकाबले से होगी। बाकी फ्रेंचाइजियों की तरह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम भी अपने प्री-ट्रेनिंग कैंप में आगामी सीजन की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ चुके हैं, जिसका वीडियो एमआई ने सोशल मीडिया पर साझा किया।

मुंबई इंडियंस के सभी फैंस को इंतजार था कि आखिरकार रोहित कब टीम के ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन करेंगे। सोमवार को आखिरकार हिटमैन ने अपनी फ्रेंचाइजी से साथ जुड़े। मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान सबसे पहले ब्लैक रंग की लग्जरी कार से उतरकर होटल में एंट्री लेती हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान भी नजर आती है। फिर रोहित बालकनी से होटल के बाहर के नज़ारे देखते दिखाई देते हैं।

एमआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

वो आ गया, रो आ गया।

इस पोस्ट पर फैंस का खूब प्यार बरस रहा है और उनकी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। एक फैन ने लिखा, 'इसी पल का इंतजार था।'

गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीजन में रोहित बतौर खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। उनकी जगह हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालेंगे। 2013 से 2023 तक रोहित ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी की और इस दौरान उन्होंने पांच बार टीम को टाइटल जिताया था।

हालाँकि, फ्रेंचाइजी ने अब रोहित को कप्तानी के दबाव से मुक्त कर दिया है ताकि वह खुलकर खेल सकें। अब देखने वाली बात होगी कि हिटमैन 17वें सीजन में किस मानसिकता के साथ मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे।

रोहित के हालिया फॉर्म की बात करें, तो वो काफी शानदार रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली टेस्ट सीरीज में उन्होंने 400 रन बनाये थे और टीम को 4-1 से सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। मुंबई के फैंस यही चाहेंगे कि आईपीएल 2024 में हिटमैन का बल्ला खूब चले, ताकी फ्रेंचाइजी अपना छठा टाइटल जीत सके।

Quick Links

Edited by Rahul