'MS Dhoni के नेतृत्व में खेलना...' श्रीलंका के युवा खिलाड़ी ने बताया कप्तान कूल का अलग अंदाज

Rahul
IPL 2023: Qualifier 1 - Gujarat Titans v Chennai Super Kings
महीश तीक्ष्णा ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभी तक 22 मुकाबले खेले हैं

आईपीएल 2024 की शुरुआत अगले महीने के अंत में हो जाएगी। दुनिया की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग की तैयारियों में कई टीम अभी से जुट गई है लेकिन फैन्स को सबसे ज्यादा इंतजार एमएस धोनी का रहेगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का यह आखिरी आईपीएल साबित हो सकता है। इसलिए उनके नेतृत्व की चर्चा अभी से होने लगी है। चेन्नई सुपर किंग्स में पिछले दो सालों से खेल रहे श्रीलंका के युवा स्पिन गेंदबाज महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने धोनी की कप्तानी को लेकर अहम बात बोली है।

Cricket.com को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान को लेकर कहा कि, 'एमएस धोनी के नेतृत्व में खेलना सौभाग्य की बात है। उन्हें हर गेंदबाज पर भरोसा होता है और हमें भी उनसे बहुत आत्मविश्वास मिल रहा है। भले ही हमारे ओवर में ज्यादा रन बन रहे हों, वह पारी के अंत में हमें गेंद देते हैं और हमारा समर्थन करते हैं क्योंकि यह एक गेंदबाज के लिए बहुत बड़ा आत्मविश्वास होता है।

एमएस धोनी ने एक बार फिर पेश की दोस्ती की मिसाल

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2024 के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इन्हीं तैयारियों के बीच वह नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिखे। अपनी बल्लेबाजी के दौरान धोनी जिस बल्ले से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए उस पर स्पोर्ट्स दुकान प्राइम स्पोर्ट्स का लोगो लगा हुआ था। बता दें कि इस नाम से धोनी के दोस्त परमजीत सिंह की रांची में एक दुकान है। धोनी के बल्ले पर उनके दोस्त की दुकान के नाम वाला स्टीकर देख फैंस उनकी दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

धोनी के हाथ में प्राइम स्पोर्ट्स का बल्ला देख फैंस यह सवाल कर रहे हैं कि क्या इस बार आगामी आईपीएल में कैप्टन कूल इसी स्टीकर लगे बल्ले के साथ उतरेंगे? अगर ऐसा हुआ तो इससे उनके दोस्त का बहुत बड़ा फायदा हो सकता है।

Quick Links

Edited by Rahul