IPL 2024 की शुरुआत से पहले युजवेंद्र चहल ने बदला अपना लुक, नए हेयरस्टाइल में आये नजर 

Neeraj
युजवेंद्र चहल विकेट का सेलिब्रेशन मनाते हुए (PC: Espn)
युजवेंद्र चहल विकेट का सेलिब्रेशन मनाते हुए (PC: Espn)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आगाज इस महीने की 22 तारीख को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा, जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वहीं, टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपना लुक बदल लिया है। इस बार आईपीएल में चहल राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से नए हेयरस्टाइल में खेलते हुए दिखेंगे।

दरअसल, फेमस हेयर स्टाइलिस्ट विपुल चुडासमा ने चहल के नए लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इस लुक में चहल के बाल पहले से काफी छोटे दिख रहे हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

यूजी अपने बोल्ड नए हेयरस्टाइल से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है और पिच के अंदर और बाहर दोनों जगह अंक अर्जित करता है।

गौरतलब है कि चहल पिछले लम्बे वक्त से एक्शन से दूर हैं। उन्होंने अपनी खराब फॉर्म की वजह से पहले ही टीम इंडिया से अपनी जगह गँवा दी थी। बीसीसीआई के सालाना केंद्रीय अनुबंध में भी दाएं हाथ के लेग स्पिनर को शामिल नहीं किया गया है।

चहल को अब टीम में वापसी करने के लिए आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। तभी वो जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह बना पाएंगे। हालाँकि, ये उनके लिए इतना आसान नहीं होगा। राजस्थान रॉयल्स आईपीएल के 17वें सीजन में अपना पहला मैच 24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के विरुद्ध खेलेगी।

IPL 2024 के लिए राजस्थान रॉयल्स का स्क्वाड

संजू सैमसन (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रियान पराग, संदीप शर्मा, ट्रेंट बोल्ट, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन, रविचंद्रन अश्विन, डोनावन फरेरा, कुणाल राठौर, एडम जम्पा, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, रोवमैन पॉवेल, शुभम दुबे, नांद्रे बर्गर, आबिद मुश्ताक़, टॉम कोहलर-कैडमोर।

Quick Links

Edited by Rahul