IPL 2024: ‘मोय..मोय..’ आरसीबी की गेंदबाजी लाइनअप का युजवेंद्र चहल ने उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

New Zealand v India T20I Media Opportunity
आरसीबी के लिए खेल चुके हैं युजवेंद्र चहल

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का खुमार फैंस पर अभी से चढ़ने लगा है। दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन के बाद सभी टीमों ने अगले सीजन के लिए अपनी बेस्ट टीम तैयार कर ली है। अब देखना होगा कि आईपीएल के अगले सीजन में कौन सी टीम किसपर भारी पड़ती है और कौन अगले सीजन का चैंपियन बनता है। आईपीएल कि इन्हीं बातों के बीच भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाजी लाइनअप पर मजे लिए हैं।

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें स्नैक्स गेमिंग चैनल में युजवेंद्र चहल जुड़े हुए रहते हैं। इस पर गेम खेलते हुए युजवेंद्र चहल से पूछा गया कि आईपीएल 2024 के लिए आरसीबी की गेंदबाजी लाइनअप पर आप क्या कहेंगे। युजवेंद्र चहल ने इस सवाल पर मजे लेते हुए जवाब में मोय..मोय कहा। युजवेंद्र चहल का यह वीडियो आरसीबी के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल, युजवेंद्र चहल लंबे समय तक आरसीबी के लिए खेल चुके हैं। ऐसे में अपनी पुरानी टीम का इस तरह से मजाक उड़ाए जाने पर आरसीबी के फैंस नाराज हैं।

आईपीएल 2024 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने टीम का नया कोच एंडी फ्लावर को बनाया है। आईपीएल मिनी ऑक्शन में भी आरसीबी ने सबको हैरान करते हुए 6 खिलाड़ी को खरीदा। जिसमें से उनके सबसे महंगे खिलाड़ी वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ रहे जिन्हें टीम ने 11.50 करोड़ रुपये में खरीदा।

आईपीएल 2024 में आरसीबी को सबसे ज्यादा स्पिन गेंदबाज की कमी खलेगी। टीम के पास कर्ण शर्मा और हिमांशु शर्मा के रूप में सिर्फ दो स्पिनर मौजूद हैं। सबको उम्मीद थी कि आरसीबी ऑक्शन में स्पिन गेंदबाजी पर दांव लगाएगी हालांकि ऐसा नहीं हुआ और टीम ने एक भी स्पिन गेंदबाज को अपन टीम में शामिल नहीं किया।

Quick Links

Edited by Rahul