हरभजन सिंह ने IPL Playoffs की अंतिम 4 टीमें चुनी, CSK और MI के अलावा दो हैरान करने वाले नाम

हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई और चेन्नई का हिस्सा रह चुके हैं
हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई और चेन्नई का हिस्सा रह चुके हैं

IPL 2023 का यह सीजन आधे से ज्यादा हो गया है, जिसमें अभी तक कुल 46 मैचों का आयोजन किया जा चुका है। ऐसे में अंक तालिका में सभी टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। किसी भी टीम ने पूर्ण रूप से अंतिम 4 या प्लेऑफ्स में जाने की अपनी जगह पक्की नहीं की है लेकिन पिछले मैचों के प्रदर्शन को देखते हुए कई पूर्व खिलाड़ी अभी से ही अपनी प्लेऑफ्स की टीमों का अनुमान लगा रहा हैं। जिसमें हरभजन सिंह का नाम शामिल हाल ही में हुआ है। स्टार स्पोर्ट्स पर हरभजन सिंह ने अपनी 4 टीमों के नाम चुने जो इस सीजन प्लेऑफ्स में खेलती हुई नजर आएँगी।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर दर्शकों द्वारा पूछे गए सवालों पर क्रिकेट एक्सपर्ट हरभजन सिंह से भी सवाल किया गया कि प्ले ऑफ्स में कौनसी चार टीमें जगह बनायेंगी? जिसके जवाब में भज्जी ने कहा कि, 'यह बड़ा ही मुश्किल सवाल है लेकिन मेरी चार टीमें होंगी जिसमें पहली टीम गुजरात टाइटन्स पक्का ह।ै उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स होगी, क्योंकि वो अंत में जैसे तैसे पहुँच जाते हैं। तीसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस का नाम होगा। क्योंकि मुंबई ने पिछले कुछ मैचों में वापसी की है और अंत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ्स में जाएगी।

हरभजन सिंह के अनुसार GT, CSK, MI और RCB इस साल अंतिम चार में जगह बनाएगी। इस सीजन इन टीमों का प्रदर्शन शानदार रहा है, जिसमें गुजरात 12 अंकों के साथ पहले स्थान पर कायम है तो चेन्नई की टीम 11 अंको के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है। उसके अलावा मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन वापसी करते हुए अंक तालिका में छठा स्थान प्राप्त कर लिया है। और आरसीबी भी 10 अंको के साथ पांचवें स्थान पर बनी है। गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ की टीमें सबसे ऊपर बनी हुई है। लेकिन हरभजन सिंह ने इन टीमों को नजरंदाज कर दिया है और अपनी आखिरी चार टीम चुन ली है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now