Create

इशान किशन ने मुंबई इंडियंस को धन्यवाद कहा, डाला भावुक कर देने वाला वीडियो

Rahul
मुंबई ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया (Photo Courtesy : Mumbai Indians)
मुंबई ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया (Photo Courtesy : Mumbai Indians)

आईपीएल (IPL) के अगले सीजन से पहले सभी 8 टीमों ने कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को रिटेन किया है। ऐसे में प्रत्येक टीम 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं कर सकती थी, जिसके चलते कई अनुभवी, बेहतरीन और युवा खिलाड़ियों का साथ अपनी टीम से छूट गया है। हालांकि ये सभी खिलाड़ी एक बार फिर ऑक्शन में जायेंगे जहाँ इनपर सभी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी बोली लगाएंगी। ऐसे में सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर टीम के साथ दोबारा जुड़ने या उनसे अलग होने पर भावुक सन्देश, फोटोज और वीडियोज अपलोड कर रहें हैं।

इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) का नाम भी शामिल हो गया है। मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), अनुभवी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड को रिटेन करने का फैसला लिया। जिसके चलते इशान किशन समेत कई दिग्गज खिलाड़ी इस टीम को छोड़ने पड़े, जिसमें हार्दिक पांड्या, क्विंटन डी कॉक का नाम शामिल है। इशान किशन पिछले चार साल से मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी का अहम हिस्सा रहें हैं। उन्होंने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया में भी अपनी जगह बनाई है।

इशान किशन ने सोशल मीडिया पर मुंबई टीम को छोड़ने पर एक भावुक सन्देश के साथ वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनके द्वारा मुंबई कैम्प में बिताये गए पलों के बेहतरीन फोटोज शामिल है। इशान किशन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि यह एक ऐसा सफर रहा है, जिसने प्रोफेशनली और व्यक्तिगत रूप से मेरी जिंदगी बदल दी है। मैंने यहाँ दोस्त बनायें, मैं एक खिलाड़ी और व्यक्ति के रूप में विकसित हुआ हूं और मैं इस बेहतरीन अनुभव के लिए हमेशा आभारी हूं। मुंबई इंडियंस में सभी का प्यार, सपोर्ट और यादों के लिए धन्यवाद और साथ अद्भुत प्रशंसकों के लिए, हर चीज के लिए धन्यवाद।

मुंबई इंडियंस के पास एक और मौका होगा कि वो इशान किशन समेत अपने कुछ पुराने खिलाड़ियों को ऑक्शन में खरीद सके, जिसके लिए उन्हें काफी योजना के साथ बोली लगानी होगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment