Create

चोट से उबरे टी नटराजन, इंडोर एकेडमी में शुरू की ट्रेनिंग

टी नटराजन
टी नटराजन

टी नटराजन ने इंडोर एकेडमी में ट्रेनिंग की शुरूआत करके प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी के संकेत दे दिए हैं। नटराजन को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर घुटने में चोट लगी थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई और वो आईपीएल 2021 (IPL) से कुछ मैचों के बाद बाहर हो गए।

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज ने अपने फैंस को जोरदार वापसी का भरोसा दिलाया था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की कोशिश आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वापसी करने की होगी। नटराजन ने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर वीडियो शेयर करके अपनी तैयारियों पर अपडेट दी है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि इंडोर एकेडमी में नटराजन पूरे जोश के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। नटराजन ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'अपनी किस्‍मत खुद बनाओ।'

टी नटराजन की अप्रैल में सर्जरी हुई थी और इसके बाद से घर में रहकर वह ठीक हो रहे हैं। बाद में श्रेयस अय्यर के साथ एनसीए में उन्‍होंने रिहैब पूरा किया। सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 के पहले चरण में नटराजन की बहुत कमी खली क्‍योंकि वह अंतिम ओवरों में किफायती गेंदबाजी करते हैं।

भुवनेश्‍वर कुमार ने भी दर्द के कारण कुछ मैच में शिरकत नहीं की। इससे एसआरएच को करारा झटका लगा, जिसका गेंदबाजी आक्रमण अपेक्षाकृत कमजोर नजर आया।

टी नटराजन को टीम में जगह मिलना मुश्‍किल: एमएसके प्रसाद

हाल ही में स्‍पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए पूर्व राष्‍ट्रीय चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप में टी नटराजन को भारतीय स्‍क्‍वाड में जगह शायद नहीं मिले।

प्रसाद ने कहा, 'नटराजन की बात करें, तो आपके पास पहले ही पर्याप्‍त तेज गेंदबाज हैं, तो मुझे संदेह है कि उन्‍हें जगह मिले। बुमराह, भुवी, शमी और सिराज अच्‍छा कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या बैकअप हैं, तो जगह कहा हैं?'

प्रसाद ने कहा, 'मगर मुझे श्रेयस अय्यर के लिए बुरा लग रहा है क्‍योंकि उन्‍होंने बहुत अच्‍छे से अपने आपको आगे बढ़ाया था। अय्यर ने धीमे-धीमे खुद को अंतिम-11 में स्‍थापित भी कर लिया था। उन्‍हें चोट बहुत गलत समय लगी।'

इस साल यूएई और ओमान में टी20 विश्‍व कप का आयोजन होगा। बीसीसीआई इस टूर्नामेंट का मेजबान बना रहेगा। भारतीय टीम को टी20 विश्‍व कप खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment