Create

राजस्थान रॉयल्स ने दिग्गज अभिनेता को दिया जन्मदिन पर शानदार तोहफा

राजस्थान रॉयल्स ने सुदीप को यह जर्सी भेजी जिसके पीछे उनका नाम और नम्बर 7 लिखा हुआ था
राजस्थान रॉयल्स ने सुदीप को यह जर्सी भेजी जिसके पीछे उनका नाम और नम्बर 7 लिखा हुआ था
Rahul

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudip) के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें अपनी टीम की जर्सी तोहफे में दी है। राजस्थान रॉयल्स ने सुदीप को यह जर्सी भेजी जिसके पीछे उनका नाम और नम्बर 7 लिखा हुआ था। रॉयल्स ने जर्सी के साथ साथ सुदीप के लिए एक जन्मदिन सन्देश भी लिखा। कन्नड़ अभिनेता सुदीप आज 50 वर्ष के हो गए हैं और आईपीएल (IPL) में उनकी फेवरेट टीम राजस्थान रॉयल्स है।

राजस्थान रॉयल्स ने सुदीप के जन्मदिन पर उन्हें सन्देश लिखा कि हमारे सुपरस्टार किच्चा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। एक बेहतरीन कामयाबी के लिए एक बेहतरीन तोहफा। धन्यवाद हमारे एजेंट केसी करियप्पा। इसके साथ ही उन्होंने किच्चा सुदीप द्वारा जर्सी को देखने का एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें सुदीप ने राजस्थान रॉयल्स द्वारा भेजी गई यह जर्सी खोली और कहा कि धन्यवाद आपका राजस्थान रॉयल्स। इस बेहतरीन तोहफे के लिए और मैं यूएई में मौजूद रहूँगा आपका मैच देखने के लिए।

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे हाफ के लिए शामिल किये नए खिलाड़ी

जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और जोस बटलर के बाहर होने से राजस्थान रॉयल्स टीम को आईपीएल के दूसरे हाफ में बड़ा झटका लगा। लेकिन इन सभी के स्थानों पर टीम में चार नए विदेशी खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। न्यूज़ीलैंड के ग्लेन फिलिप्स, दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शामसी और वेस्टइंडीज से सलामी बल्लेबाज एविन लुईस व ओशेन थॉमस को शामिल किया है।

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2021 का पहला हाफ अच्छा नहीं रहा। टीम ने पहले 7 मुकाबलों में 3 में जीत हासिल की है, तो 4 में उन्हें हार मिली है। अंक तालिका में राजस्थान पांचवें स्थान पर बनी हुई है। रॉयल्स चाहेगा कि यूएई में होने वाले मुकाबलों में शानदार जीत हासिल कर प्लेऑफ़ में जगह बनाये। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। दूसरे हाफ का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा, तो राजस्थान दूसरे चरण की शुरुआत 21 सितंबर से पंजाब किंग्स के खिलाफ करेगी।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...