Create

पूर्व ऑलराउंडर ने मुश्किल समय में दिया था दीपक हूडा का साथ, अब कहा- मौके का पूरा फायदा उठाओ 

दीपक हूडा को भारतीय वनडे टीम में जगह मिली है
दीपक हूडा को भारतीय वनडे टीम में जगह मिली है

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज (IND vsWI) के लिए बुधवार को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की घोषणा हो गई। चोट की वजह से दक्षिण अफ्रीका दौरे (Ind vs Sa) पर नहीं जा सके कप्तान रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है। इसके साथ ही टीम में राजस्थान के लिए घरेलू मैच खेलने वाले ऑलराउंडर दीपक हूडा (Deepak Hooda) को भी जगह मिली। दीपक हूडा ने अभी तक कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने हूडा के टीम में शामिल होने पर खुशी जाहिर की।

पठान ने ट्विटर पर लिखा

आप मुश्किल फेज से निकल कर आए हैं, आप फाइट और अच्छा प्रदर्शन करते रहे। बधाई दीपक हुड्डा। इसका पूरा फायदा उठाओ। रवि बिश्नोई और आवेश खान को भी बधाई।
You came out of a tough phase, you kept fighting, kept performing. So proud @HoodaOnFire congratulations 🥳 Make the most of it. Congratulations to Ravi Bishnoi and Avesh khan too. #INDvWI

दीपक पिछले सीजन तक घरेलू मैचों में बड़ौदा के लिए खेलते थे। उन्होंने पिछले साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले टीम के कप्तान क्रुणाल पंड्या पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। हूडा का आरोप था कि क्रुणाल ने उन्हें सभी साथी खिलाड़ियों के सामने गाली दी। जिसके बाद उन्होंने टीम का बायो-बबल छोड़ दिया। इसके बाद बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने दीपक को 12 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया। हूडा ने हाल ही में समाप्त हुए विजय हजारे ट्रॉफी में राजस्थान का प्रतिनिधित्व किया था।

इरफान ने मुश्किल समय में की थी मदद

बड़ौदा द्वारा सस्पेंड किए जाने के बाद दीपक हूडा को आईपीएल 2021 में हिस्सा लेना था। उस समय पठान भाई- इरफान और यूसुफ ने उनकी मदद की। हाल ही में हूडा ने कहा था कि इरफान और यूसुफ भाई को मुझे मुश्किल से उबारने का क्रेडिट जाता है। दीपक ने आईपीएल 2021 के अपने पहले ही मैच में 28 गेंद पर 64 रन की पारी खेली थी।

उन्हें पहली बार भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। वे 2018 निदहास ट्रॉफी में भी टीम का हिस्सा थे, लेकिन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment