सचिन तेंदुलकर के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करके गदगद हुए इरफान पठान, स्पेशल पोस्ट साझा कर बताया अपना अनुभव  

Neeraj
Picture Courtesy: Irfan Pathan Instagram
Picture Courtesy: Irfan Pathan Instagram

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) 'वन वर्ल्ड वन फैमली' कप के दौरान एक्शन में नजर आए। यह मुकाबला 18 जनवरी को बेंगलूरु के सत्य साईं ग्राम मुद्देनहल्ली क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें वन वर्ल्ड ने 4 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। इस टीम की अगुवाई भारतीय लेजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने की थी और पठान भी प्लेइंग XI का हिस्सा रहे। मैच के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा करते हुए तेंदुलकर के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अपने अनुभव को बताया।

39 वर्षीय इरफान ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने मैच के दौरान की कुछ तस्वीरें साझा की। इसमें वह सचिन के साथ खेलने का पूरा आनंद उठाते दिख रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में पठान ने लिखा,

लेजेंड सचिन तेंदुलकर पाजी के आसपास शुद्ध आनंद का अनुभव हो रहा है। एक साथ खेलना और ड्रेसिंग रूम साझा करना शब्दों से परे है। वास्तव में एक अवास्तविक एहसास। जब मैं उनके आसपास होता हूँ, तो सबसे खुश बच्चे की तरह हो जाता हूं।

गौरतलब है कि इस चैरिटी मुकाबले में विनिंग रन पठान के बल्ले से ही निकले थे। बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने युसूफ पठान की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। छक्का लगाने के बाद इरफान तुरंत अपने भाई को गले लगाने पहुंच गए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

युवराज सिंह की अगुवाई वाली वन फैमली ने पहले खेलते हुए डैरेन मैडी की अर्धशतकीय पारी की मदद से छह विकेट के नुकसान पर 180 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाबी पारी में वन वर्ल्ड ने एक गेंद शेष रहते ही इस टारगेट को छह विकेट गंवाकर हासिल कर लिया था। इस नेक मकसद के लिए हुए मैच में विश्व की कई टीमों के पूर्व खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था।

Quick Links

Edited by Rahul