इरफान पठान ने मुंबई की सड़कों पर परिवार संग रथ की सवारी का लिया आनंद, देखें वीडियों

इरफान पठान (फोटो क्रेडिट - इरफान पठान इंस्टाग्राम)
इरफान पठान (फोटो क्रेडिट - इरफान पठान इंस्टाग्राम)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला द ओवल में खेला जा रहा है। इस फाइनल मुकाबले के बीच भारत के पूर्व दिग्गज आलराउंडर इरफान पठान अपने परिवार के साथ मुंबई की सड़कों पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आएं। इरफान अपने बेटे के साथ देर रात मुंबई की सड़को पर रथ पर घुमते दिखे। इरफान के घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखा गया है।

परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए इरफान

भारत के दिग्गज आलराउंडर इरफान पठान इन दिनों अपने परिवार के साथ गोल्डन टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मुंबई की सड़कों पर अपने बेटे और परिवार के साथ रथ पर सैर करने का लुत्फ उठा रहे हैं। इरफान का यह वीडियो बहुत प्यारा है। इस वीडियो में पठान अपने बेटे के साथ का खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनका बेटा भी बहुत क्यूट दिख रहा है। इरफान पठान द्वारा शेयर किया गया है वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि इरफान पठान भारत के दिग्गज आलराउंडरों में से एक रहे हैं। वह भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। पठान ने टेस्ट में 1105 रन और 100 विकेट, वनडे में 1544 रन और 173 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में 172 रन और 28 विकेट अपने नाम किए हैं। इरफान अब क्रिकेट के मैदान से इतर कमेंट्री में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आते हैं। फैंस को इरफान की कमेंट्री खूब पसंद आती है। इरफान आईपीएल 2023 के दौरान कमेंट्री करते हुए भी नजर आए थे। इरफान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं वह आए दिन फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment