इरफान पठान ने नई लीग के खत्म होने के बाद साझा किया खास वीडियो, युवा खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना चुनौती बताया

Neeraj
Photo Courtesy: Irfan Pathan Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Irfan Pathan Instagram Snapshots

शनिवार (29 जुलाई), को जिम-एफ्रो टी10 लीग (Zim Afro T10 League 2023) का फाइनल मैच डरबन कलंदर्स और जोबर्ग बफैलोज के बीच खेला गया था, जिसमें क्रैग इरविन की अगुवाई वाली डरबन ने 8 विकेटों से शानदार जीत हासिल करते हुए खिताब अपने नाम कर लिया। इस टूर्नामेंट के दौरान कई खिलाड़ियों ने अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के जरिये फैंस का खूब मनोरंजन किया। इसमें पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) का नाम भी शामिल है। इस लीग में इरफान हरारे हरिकेंस की ओर से खेले थे।

वहीं, टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद उन्होंने एक खास वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अपने कुछ शॉट्स को दिखाया है। बता दें कि हरारे टीम का प्रदर्शन टूर्नामेंट के दौरान शानदार रहा था और उन्होंने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। हालाँकि, दूसरे क्वालीफायर में डरबन ने हरारे को 4 विकेटों से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। हरारे को टूर्नामेंट में खेले 8 मैचों में से 4 में जीत और इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

30 जुलाई, रविवार को बाएं हाथ के ऑलराउंडर इरफान पठान ने टूर्नामेंट में खेले अपने कुछ जबरदस्त शॉट्स का एक वीडियो साझा किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

मैदान में रहना मजेदार था। युवा खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना एक चुनौती थी लेकिन ऐसी चुनौती जिसे हम हमेशा स्वीकार करते हैं।

गौरतलब है कि इरफान ने टूर्नामेंट में खेले 8 मैचों में 26 की औसत और 189.09 के स्ट्राइक रेट से कुल 104 रन बनाये। इस दौरान 37 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा जो उन्होंने डरबन कलंदर्स के विरुद्ध खेले मैच में 14 गेंदों में बनाये थे।

इरफान के अलावा जिम्बाब्वे की इस टी10 लीग में उनके भाई युसूफ पठान समेत चार और भारतीय खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। इनमें एस श्रीसंत, रोबिन उथप्पा, स्टुअर्ट बिन्नी, पार्थिव पटेल के नाम शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now