Create

इरफ़ान पठान ने दिया अपनी पत्नी का साथ, सोशल मीडिया पर लोगों को दिया मुँहतोड़ जवाब

Photo- Irfan Pathan Instagram
Photo- Irfan Pathan Instagram
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व ऑलराउंडर इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने अपनी पत्नी के बचाव में ट्वीट जारी किया है। उन्होंने इस ट्वीट में उनकी पत्नी को मिल रही नफरत औरं खड़े हुए सामाजिक व धार्मिक सवालों को लेकर जवाब देते हुए अपनी बात कही है। दरअसल, इरफ़ान पठान की पत्नी सफा मिर्ज़ा (Safa Mirza) ने अपने बेटे के आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की, जिसमें वह, उनके पति इरफ़ान पठान और उनके बेटे इमरान पठान (Imran Pathan) मौजूद हैं। इस दौरान उन्होंने अपना चेहरा थोड़ा-सा ब्लर कर दिया, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स गुस्सा होने लगे और कई तरह के सवाल खड़े करने लगे। इरफ़ान पठान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए ऐसे सवाल उठा रहे लोगों को मुँहतोड़ जवाब दिया है।

इरफ़ान पठान की पत्नी ने इन्स्टाग्राम पर अपने परिवार का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हमारा साथ होना ही हमारा सबसे अच्छा स्थान है। उनके इस पोस्ट पर बवाल उठा और दर्शकों ने सवाल खड़े किये कि आपने चेहरा क्यों ब्लर किया हुआ है? यह बेहद अजीब है या तो आप पूरी फोटो के साथ पोस्ट अपलोड करें या न ही करें। इस तरह के घटिया सवालों के जवाब में इरफ़ान की पत्नी सफा मिर्ज़ा ने एक दर्शक को जवाब देते हुए लिखा कि मैंने यह पोस्ट इसी तरह से अपलोड करने का फैसला खुद से लिया था। आपका दिन शुभ हो।

इरफ़ान पठान ने भी ट्वीट कर अपनी पत्नी का साथ दिया और दर्शकों को मुँहतोड़ जवाब दिया, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह फोटो मेरी पत्नी ने अपलोड किया है मेरे बेटे के अकाउंट से और हमें इस पोस्ट पर बहुत नफरत मिल रही है। मैं इस फोटो को इधर भी पोस्ट करता हूँ। उन्होंने अपना चेहरा अपनी मर्जी से ब्लर किया है और हाँ मैं उनका मास्टर नहीं हूँ बल्कि मैं उनका साथी हूँ। इरफ़ान पठान ने अपनी पत्नी के बचाव में यह ट्वीट किया और हैशटैग में लिखा #herlifeherchoice जिससे जाहिर होता है कि वह अपनी पत्नी को कितना सपोर्ट करते हैं। ट्विटर पर भी कुछ लोगों ने इरफ़ान का समर्थन किया, तो कुछ लोगों ने समाज और धर्म का हवाला देते हुए उनकी बात पर असहमति जताई है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...