प्रिया मलिक को ओलंपिक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट बताकर बुरी तरह फंसे इशांत शर्मा, ट्विटर पर जमकर उड़ा मजाक

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का ट्विटर पर उड़ा मजाक
भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का ट्विटर पर उड़ा मजाक

भारत को टोक्‍यो ओलंपिक्‍स में पहला मेडल शनिवार को मीराबाई चानू ने दिलाया। मणिपुर की भारोत्‍तोलक ने 49 किग्रा वर्ग में सिल्‍वर मेडल जीता। एक दिन बाद भारत की प्रिया मलिक ने हंगरी में वर्ल्‍ड कैडेट चैंपियनशिप्‍स में गोल्‍ड मेडल जीता। भारतीयों के लिए शानदार वीकेंड रहा, क्‍योंकि उन्‍होंने चैंपियनशिप्‍स का खिताब भी जीता।

प्रिया मलिक की उपलब्धि पर रेसलर को भारतीय फैंस और सेलिब्रिटीज ने शुभकामनाएं दी। हालांकि, कई लोगों से बड़ी चूक हुई कि वो इस पर कंफ्यूज हुए कि टूर्नामेंट कौन सा था।

प्रिया मलिक को फैंस ने क्‍यों दी शुभकामनाएं?

कई लोगों को लगा कि प्रिया मलिक ने ओलंपिक्‍स में गोल्‍ड मेडल जीता है। टोक्‍यो में मीराबाई चानू के सिल्‍वर मेडल जीतने के बाद कई लोगों का ध्‍यान ओलंपिक्‍स पर लगा है जबकि हंगरी के टूर्नामेंट के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

हरियाणा की प्रिया ने फाइनल में बेलारूस की सेनिया पाटोपोविच को 73 किग्रा वर्ग में 5-0 से मात दी। जहां ओलंपिक मेडलिस्‍ट होने गर्व की बात है, वहीं प्रिया ने हपहले मेडल जीता और फिर तारीफ बटोरी। उन्‍होंने अपनी यात्रा शानदार की, लेकिन इस स्‍तर पर पहुंचने के लिए लगातार कड़ी मेहनत करके इस स्‍तर पर पहुंची।

प्रिया मलिक के गोल्‍ड को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्‍त प्रतिक्रियाएं

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने प्रिया मलिक को ओलंपिक गोल्‍ड देने पर बधाई दी। इशांत ने ट्विटर पर प्रिया मलिक को ओलंपिक मेडल जीतने की शुभकामनाएं दी और उन्‍हें जल्‍दी ही अपनी गलती का एहसास हुआ। उन्‍होंने ट्वीट हटाया, लेकिन इससे पहले उनका काफी मजाक उड़ा।

(उसे नाम, इवेंट, प्रतियोगिता और मेडल गलत मिला। किसी तरह का रिकॉर्ड होना चाहिए। बिल्कुल मजेदार।)

(इशांत से ऐसी बिलकुल उम्‍मीद नहीं थी, लेकिन प्रिया मलिक को विश्‍व चैंपियनशिप गोल्‍ड जीतने की बधाई।)

(अगर आप सचमुच लंबे हैं तो संभवत: दिमाग की पोजीशन का मसला है। प्रिया आपको उपलब्धि पर शुभकामनाएं। शानदार। इशांत को गलत हैशटैग के साथ इसको ट्वीट करने से पहले सोचने की जरूरत थी, अगर ऐसा संभव होता।)

(शर्मनाक स्‍टफ।)

(लोगों ने क्रॉस चेक करने का कष्‍ट तक नहीं किया।)

(हम ओलंपिक्‍स में अन्‍य लोगों के साथ प्रतिस्‍पर्धा कर रहे हैं और उसी समय गलत जानकारी के साथ भी प्रतिस्‍पर्धा कर रहे हैं।)

(पता नहीं क्‍यों प्रभावशाली लोग क्रॉस चेक नहीं करते और अगर कोई गलती हो जाए तो माफी मांगकर सुनिश्चित करें कि गलत जानकारी आगे न बढ़े। भले ही क्रिकेटर्स भी ऐसी गलती करें।)

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment