IVPL 2024 : वीरेंदर सहवाग की टीम को मिली करारी हार, भारतीय बल्लेबाज ने जड़े 25 चौके-छक्के

Rahul
Photo Courtesy : Indian Veterans Premier League 2024
Photo Courtesy : Indian Veterans Premier League 2024

ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के 14वें मुकाबले में नमन शर्मा ने राजस्थान लेजेंड्स की तरफ से खेलते हुए मुंबई चैंपियंस को 8 विकेट से शिकस्त दी।इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के 14वें मुकाबले में राजस्थान लेजेंड्स ने मुंबई चैंपियंस को 8 विकेट से शिकस्त दी। राजस्थान के सलामी बल्लेबाज नमन शर्मा ने मुंबई चैंपियंस के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 61 गेंदों पर 148 रनों की शानदार पारी खेली।

मुंबई चैंपियंस ने ओपनिंग बल्लेबाज फिल मस्टर्ड की 59 रनों की अर्धशतकीय पारी और डेथ ओवरों में पीटर ट्रेगो की 77 रनों की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 224/3 रन बनाए। राजस्थान लेजेंड्स ने नमन शर्मा की आतिशी पारी और एंजलो परेरा की तूफानी फिफ्टी के दम पर 5 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के 14वें मुकाबले में मुंबई चैंपियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान वीरेंद्र सहवाग और फिल मस्टर्ड की आतिशी साझेदारी कर स्कोर बोर्ड पर 9 ओवर में 88 रन लगा दिए थे। हालांकि राजस्थान लेजेंड्स की ओर से अभिषेक झुनझुनवाला ने टीम की शानदार वापसी करवाते हुए पहले विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे मस्टर्ड को पवेलियन भेजा और 2 ओवर के भीतर ही वीरेंद्र सहवाग को भी आउट कर दिया। इसके बाद पीटर ट्रेगो ने 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 28 गेंदों पर 77 रन की बेहतरीन पारी खेली। जबकि रजत सिंह ने भी अंत में आकर अपने हाथ खोलते हुए 23 गेंदों पर 47 रन जड़ दिए और मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224/3 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

राजस्थान लेजेंड्स के सलामी बल्लेबाज नमन शर्मा और सतीश जैन ने भी टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए दोनों ने 68 रन जोड़े नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आये सीकुगे प्रसन्ना भी 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। एक के बाद एक दो जल्दी विकेट गंवाने के बाद भी नमन शर्मा ने मुंबई के गेंदबाजों पर प्रहार जारी रखा। उन्होंने एंजेलो परेरा के साथ मिलकर 144 रन की मैच जिताऊ साझेदारी की थी। परेरा ने भी नमन का साथ देते हुए अपनी 59 रनों की तूफानी पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए।

Quick Links

Edited by Rahul