Create

भारतीय क्रिकेटर के साथ जाह्नवी कपूर ने शुरू की क्रिकेट ट्रेनिंग, प्रमुख अभिनेता ने किया कमेंट

Rahul
Photo Courtesy : Janhvi Kapoor Instagram
Photo Courtesy : Janhvi Kapoor Instagram

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बेहद ही पुराना है। क्रिकेटर्स के जीवन पर कई बायोपिक फिल्म बन चुकी है, तो बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के अच्छे रिश्ते भी क्रिकेटर्स के साथ देखे गए हैं। हाल ही में भारतीय टीम की 1983 में वर्ल्ड कप जीत पर '83 फिल्म' रिलीज़ हुई, जिसको लोगो ने काफी पसंद भी किया है। अब इस साल भी कई फ़िल्में ऐसी आ रही हैं, जो क्रिकेट पर आधारित होंगी। इनमें से एक फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' भी शामिल है। इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की मुख्य अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है। उन्होंने दिनेश कार्तिक के साथ क्रिकेट के गुर सीखे हैं। जाह्नवी कपूर ने इन्स्टाग्राम पर कई फोटो भी शेयर किये, जिसमें वह बल्लेबाजी किट पहनती हुई नजर आई है, तो दिनेश कार्तिक के साथ खाना भी खाती हुई दिखी है। जाह्नवी कपूर ने फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए क्रिकेट कैम्प।

जाह्नवी कपूर के द्वारा खाने के दौरान के फोटो में कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच अभिषेक नायर भी मौजूद रहे जोकि दिनेश कार्तिक के अच्छे दोस्त भी हैं। आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक और अभिषेक नायर ने केकेआर के लिए आईपीएल में साथ मिलकर कार्य किया है। जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर फिल्म के मुख्य अभिनेता राजकुमार राव ने भी कमेन्ट किया और लिखा कि, 'मिसेज माही'। धर्मा प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को इस साल 7 अक्टूबर को रिलीज़ किया जायेगा, जिसकी तैयारी अभी से शुरू हो गई है। इस फिल्म की घोषणा एक टीजर के जरिये पिछले साल नवम्बर माह में की गई थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment