'मैं कभी भी इंग्लैंड टीम छोड़ कर नहीं जाऊँगा', जेसन रॉय ने झूठी अफवाहों पर दिया बड़ा बयान

मेरी पहली प्राथमिकता इंग्लैंड टीम है - जेसन रॉय
मेरी पहली प्राथमिकता इंग्लैंड टीम है - जेसन रॉय

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के धाकड़ सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) को लेकर आज सुबह से एक खबर को हर जगह रिपोर्ट किया गया, जिसमें बताया गया कि वह इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के कॉन्ट्रैक्ट को किनारा करके मेजर लीग क्रिकेट (MLC) खेलने के लिए LA नाइट राइडर्स (LA Knight Riders) से दो साल का करार करेंगे लेकिन इन सभी रिपोर्ट्स और अफवाहों को जेसन रॉय ने ख़ारिज कर दिया है। जेसन रॉय ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि वह इंग्लैंड टीम को छोड़ कर नहीं जा रहे हैं और ECB से उनकी बातचीत लगातार जारी है।

जेसन रॉय ने ट्विटर पर फोटो अपलोड किया जिसमें लिखा था कि, 'पिछले 24 घंटों से मैं एक अनचाही अफवाह को देख रहा हूँ लेकिन मैं यह बता देना चाहता हूँ कि मैं इंग्लैंड टीम को कभी छोड़ कर नहीं जाऊँगा। एक पेशेवर क्रिकेटर होने के चलते मेरे लिए मेरे देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे गर्व की बात है। मैं इंग्लैंड के लिए अभी कई साल और खेलना चाहता हूँ और यही मेरी प्राथमिकता है।'

जेसन रॉय और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच हुई मेजर लीग क्रिकेट को लेकर बातचीत पर उन्होंने कहा कि, 'एमएलसी में हिस्सा लेने के लिए मुझे ईसीबी से पूरा समर्थन मिला है। बोर्ड मेरे खेलने से खुश और बाकी बचे अनुबंध राशि न देने का भी फैसला है। एक फॉर्मेट प्लेयर होने के चलते मैं इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना चाहता हूँ क्योंकि इंग्लैंड के किसी कार्यक्रम में कोई बाधा नहीं है। इस टूर्नामेंट से मुझे काफी फायदा मिलेगा। मैं एक बार फिर क्लियर करना चाहता हूँ कि मेरी पहली प्राथमिकता इंग्लैंड टीम है। खासतौर पर जब वर्ल्ड कप आने वाला हो यह मेरे लिए और किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ा गर्व होता है कि आपको अपने देश की कैप मिली हो।' जेसन रॉय ने इस लम्बी पोस्ट को लेकर कैप्शन में लिखा कि 'कृप्या पढ़ें'।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now