जसप्रीत बुमराह ने पत्‍नी संजना के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, मजेदार कैप्‍शन लिखा

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन

भारतीय टीम ने हाल ही में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला, जिसमें उसे 8 विकेट की शिकस्‍त मिली। इसके बाद भारतीय खिलाड़ी तीन सप्‍ताह के ब्रेक पर इंग्‍लैंड में हैं।

भारतीय खिलाड़‍ियों को जल्‍द ही बायो-सिक्‍योर बबल में लौटना होगा, जिसके बाद उन्‍हें इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलनी है।

भारतीय खिलाड़ी इस समय ब्रेक का पूरा फायदा उठा रहे हैं और इसका नतीजा यह है कि फैंस को कई खूबसूरत तस्‍वीरें देखने को मिल रही हैं। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पत्‍नी संजना गणेशन के साथ क्‍यूट फोटो पोस्‍ट की है। बुमराह ने फोटो के साथ मजेदार कैप्‍शन दिया, 'आप पर मुस्‍कुराते हुए।'

बुमराह की फोटो में पीछे का बैकग्राउंड अच्‍छा आ रहा है। तेज गेंदबाज की फोटो फैंस को बहुत पसंद आई।

इशांत शर्मा और मयंक अग्रवाल ने अपने समय का सदुपयोग करते हुए अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ प्रसिद्ध प्री हिस्‍टोरिक मोन्‍यूमेंट स्टोनहेंज की यात्रा की। रविंद्र जडेजा ने भी अच्‍छी लोकेशन के फोटो शेयर किए जबकि कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने जल्‍द ही ब्रेकफास्‍ट करने की सेल्‍फी पोस्‍ट की थी।

रोहित शर्मा और अजिंक्‍य रहाणे अपने परिवार के साथ बाहर गए थे और इसके उन्‍होंने फोटोज पोस्‍ट किए थे।

इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में जुटेगी टीम इंडिया

बता दें कि भारतीय टीम ब्रेक के बाद दोबारा बायो-बबल में दाखिल होगी और फिर इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में हिस्‍सा लेगी। भारत और इंग्‍लैंड के बीच टेस्‍ट मैच, ट्रेंटब्रिज, लॉर्ड्स, हेडिंग्‍ले, ओवल और ओल्‍ड ट्रैफर्ड में खेले जाएंगे।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच सीरीज के साथ आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप की दूसरी साइकिल का शुभारंभ भी होगा। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से प्रमुख भूमिका निभाए जाने की उम्‍मीद है। तेज गेंदबाज का डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और तेज गेंदबाजों के लिए मददगार पिच पर वह एक भी सफलता हासिल नहीं कर पाए थे।

अब बुमराह की कोशिश इस निराशा को पीछे छोड़कर इंग्‍लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में अपनी छाप छोड़ने की होगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel