जसप्रीत बुमराह ने पत्नी संजना गणेशन को दी जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर की खूबसूरती की तारीफ

Neeraj
Photo Courtesy: Jasprit Bumrah Instagram
Photo Courtesy: Jasprit Bumrah Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर बुमराह ने संजना को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज बुमराह ने उनके जन्मदिन के मौके पर एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

29 वर्षीय दाएं हाथ के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो और संजना एक-दूजे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में बुमराह काले रंग के कुर्ते में दिख दिख रहे हैं जबकि संजना ने लाल रंग की ड्रेस पहनी है और दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। अपनी इस तस्वीर को बुमराह ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

सच्ची तेनु रब ने समां लाके बनाया। जन्मदिन मुबारक हो मेरी खुशी।

गौरतलब है कि बुमराह और संजना ने 15 मार्च, 2021 में शादी रचाई थी। संजना एक जानी-मानी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं जो अब तक कई प्रमुख टूर्नामेंट्स को कवर कर चुकी हैं। फैंस के बीच भी यह कपल काफी ज्यादा फेमस हैं। बुमराह और संजना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

वहीं, अगर क्रिकेट की बात करें तो चोटिल होने के चलते जसप्रीत बुमराह इस बार आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं बन पाए। मुंबई इंडियंस में उनकी कमी साफ खल रही है, क्योंकि इस सीजन में गेंदबाजी ही टीम की सबसे कमजोर कड़ी बनकर सामने आ रही है। पिछले कुछ वर्षों से बुमराह MI के नंबर एक गेंदबाज रहे हैं और उन्होंने कई मौकों पर अपनी घातक गेंदबाजी के जरिये टीम को मुकाबले जिताये हैं।

चोटिल होने के चलते पिछले काफी समय से बुमराह बहुत कम मैच खेल पाए हैं। हालाँकि, उम्मीद की जा रही है प्रमुख भारतीय गेंदबाज बुमराह इस साल भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप से पहले पूरी से फिट हो जायेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now