इंग्लैंड में प्रमुख टीम से खेलेगा भारतीय गेंदबाज, चेतेश्वर पुजारा के साथ उतरेंगे मैदान पर

Photo Courtesy : AP
Photo Courtesy : AP

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने इंग्लैंड की काउंटी टीम ससेक्स (Sussex) के साथ काउंटी चैम्पियनशिप में खेलने का अनुबंध किया है। उनादकट ससेक्स के शेष चार मैचों में से कम से कम तीन के लिए उपलब्ध रहेंगे, जिसकी शुरुआत 3 सितंबर को डरहम के खिलाफ मैच से होगी। इस दौरान वे अपने भारत और सौराष्ट्र टीम के साथी चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) के साथ भी जुड़ेंगे जो ससेक्स के साथ पहले से ही अनुबंध में हैं।

उनादकट हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत के लिए खेले थे लेकिन उन्हें वहां एक भी विकेट नहीं मिला था। हालांकि उन्होंने दौरे पर खेले गए एकमात्र वनडे में एक विकेट लिया था।

मैं इस मौके का फायदा उठाने के लिए उत्सुक था - जयदेव उनादकट

उनादकट ने एक बयान में कहा कि वे इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में खेलने पर खुश और उत्सुक हैं। उनादकट ने कहा

इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप की एक अद्भुत विरासत है, और मैं जब भी संभव हो अवसर का लाभ उठाने के लिए उत्सुक था और ऐसा लगता है कि मेरे करियर के इस बिंदु पर यह मेरे लिए सही समय है।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा,

मैं टीम की हालिया सफलता पर नजर रख रहा हूं और टीम के मुख्य कोच पॉल फ़ारब्रेस के साथ मेरी अच्छी बातचीत हुई और ऐसा लगता है कि मैं निश्चित रूप से उपयोगी साबित हो सकता हूं और टीम के लक्ष्यों में योगदान दे सकता हूं।

इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आगे इस काउंटी चैम्पियनशिप में चेतेश्वर पुजारा के साथ खेलने को लेकर भी टिप्पणी की और कहा,

मुझे उम्मीद है कि पिछले कुछ सीज़न से ससेक्स का प्रतिनिधित्व करते हुए मेरे प्रिय मित्र और टीम के साथी चेतेश्वर पुजारा ने जो गौरव बढ़ाया है, मैं उसे और बढ़ा सकूं और सबसे महत्वपूर्ण रुप से टीम को जीताने में मदद कर सकूं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment