Create
Notifications

एमएस धोनी के WC 2019 के रनआउट पर NZ के ऑलराउंडर ने दिया बड़ा बयान, फैन्स हुए नाराज

India v New Zealand - ICC Cricket World Cup 2019 Semi-Final
India v New Zealand - ICC Cricket World Cup 2019 Semi-Final
Rahul

भारत (Indian Cricket Team) और न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के बीच हुए विश्व कप 2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को निराशाजनक हार मिली थी। यह मैच टीम इंडिया के महान कप्तान रहे एमएस धोनी (MS Dhoni) का आखिरी मैच साबित हुआ। उन्होंने तक़रीबन 1.5 साल बाद रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। उस मैच के दौरान मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) की डायरेक्ट थ्रो ने पूरे देश की धड़कने रोक दी थी। एमएस धोनी बल्लेबाजी छौर पर रन आउट पाए गए और करोड़ों लोगों के दिल टूट गए। उस मैच में मौजूद न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स निशम (James Neesham) से एक दर्शक ने एमएस धोनी के रन से पहले व बाद का रिएक्शन पूछा तो उन्होंने भी अपने ही अंदाज़ में कमाल का जवाब दिया है।

जेम्स निशम को ट्विटर पर एक फैन ने एमएस धोनी के रन आउट पर सवाल पूछा, जिस पर उन्होंने कहा कि उनके रन आउट होने से पहले मैं ये सोच रहा था कि शांत रहो! हम शायद यह मुकाबला जीतने वाले हैं और जब वह रन आउट हुए तब भी मैंने यही सोचा कि शांत रहो! अब हम यह मुकाबला जरुर जीतने वाले हैं। जाहिर तौर पर जेम्स निशम ने फैन के सवाल पर कटाक्ष रूप से उत्तर दिया। उनके इस जवाब पर एमएस धोनी के फैन्स ट्विटर पर भड़क गए और उन्हें धोनी की बल्लेबाजी की गाथा सुनाने लगे।

जेम्स निशम ने भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर कई बार ट्विटर पर अपने विचार रखें है। उन्होंने एक दर्शक को यह भी बताया था कि उनके क्रिकेट करियर का सबसे यादगार मैच विश्व कप 2019 का सेमीफाइनल मुकाबला है। एमएस धोनी के फैन्स ने उन्हें कई बार लताड़ा और उन्हें फाइनल मुकाबले की भी याद दिलाई, जहाँ उनकी टीम को सुपर ओवर में इंग्लैंड के खिलाफ हार मिली थी।

जेम्स निशम फ़िलहाल इंग्लैंड रवाना हुए हैं, जहाँ वो विटालिटी ब्लास्ट टी20 में हिस्सा लेंगे। इससे पहले वो आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस टीम भी हिस्सा थे, जहाँ उन्हें केवल एक ही मुकाबला खेलने को मिला, जो एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुआ था।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...