Create
Notifications

केविन पीटरसन ने फिर से किया हिंदी में ट्वीट, भारतीय टीम का उड़ाया मजाक

केविन पीटरसन
केविन पीटरसन
Rahul

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच मेहमान टीम ने आसानी के साथ 227 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ जो रूट एंड कंपनी ने श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम को निराशा हाथ लगी है। भारत की हार पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी राय रखी लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने मजाकिया अंदाज़ में टीम इंडिया को निशाना बनाया। पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारतीय फैन्स को ज्यादा जश्न न मनाने की चेतावनी पहले ही दी थी।

केविन पीटरसन ने भारत की हार पर टीम इंडिया के फैन्स और खिलाड़ियों को लेकर हिंदी में ट्वीट किया और कहा कि इंडिया, याद है मैंने पहले ही चेतावनी दी थी के इतने जश्न न मनाओ जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर हराया था। दरअसल केविन पीटरसन ने भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन जीत के बाद पहली बार हिंदी में ट्वीट करके कहा था कि आपने ऑस्ट्रेलिया को सभी बाधाओं के खिलाफ जाकर हराया लेकिन असली टीम (इंग्लैंड) तो कुछ हफ़्तों बाद आ रही है, जिसे आपको हराना है। इसलिए सतर्क रहें और 2 हफ्ते में ज्यादा जश्न न मनाये। 40 वर्षीय केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते है और भारतीय फैन्स से जुड़े रहने के लिए उन्होंने हिंदी में ट्वीट किये।

कौन है केविन पीटरसन के हिंदी गुरु?

केविन पीटरसन का लगातार हिंदी में ट्वीट करना काफी आश्चर्यजनक माना जा रहा है लेकिन उनके इस सोशल मीडिया स्टंट के पीछे भारतीय खिलाड़ी का हाथ है। सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज व अंडर-19 विश्व कप विजेता श्रीवत्स गोस्वामी केविन को हिंदी में ट्वीट लिख कर दे रहे हैं। केविन ने इस बात को कमेन्ट करके बताया, जब उन्होंने श्रीवत्स गोस्वामी को माई टीचर!!!! लीजेंड!! कह कर बुलाया।

भारतीय टीम को साल 2017 के बाद पहली बार घरेलू मैदान पर टेस्ट मैच में हार मिली है। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के ही मैदान पर 13 फरवरी से खेला जायेगा।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...