Create
Notifications

KKR के दो खिलाड़‍ियों ने खेला मजेदार गेम, लोगों को खूब पसंद आया वीडियो

बेन कटिंग और दिनेश कार्तिक
बेन कटिंग और दिनेश कार्तिक
Vivek Goel
FEATURED WRITER

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के विदेशी क्रिकेटर्स बेन कटिंग और टिम सीफर्ट ने मजेदार शेडो बॉक्सिंग फाइट की। यह वीडियो निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) का है। फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को मजेदार खेल का यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्‍ट किया, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। टीम बॉन्‍डिंग सेशन के लिए क्रिकेटरों को यह मजेदार खेल खिलाया था।

दोस्‍तों के बीच शेडो बॉक्सिंग खेल काफी लोकप्रिय है। इसका नियम यह है कि आपको जिस तरफ का इशारा किया जाए, उसके उलटे साइड आपको चेहरा घुमाना है। अगर आपने दिखाई गई दिशा में अपना चेहरा घुमाया तो आप हार गए।

ऑस्‍ट्रेलिया के ऑलराउंडर बेन कटिंग और न्‍यूजीलैंड के टिम सीफर्ट के बीच मजेदार खेल शेडो बॉक्सिंग का घमासान हुआ। कटिंग इसमें विजेता बने, जिन्‍होंने पहले दो राउंड जीते और आस-पास खड़े सभी लोग खूब हंसे। ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने इससे पहले यह खेल केकेआर के अपने साथी लोकी फर्ग्‍यूसन के साथ भी खेला था।

आईपीएल 2021 में केकेआर का प्रदर्शन

कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आईपीएल 2021 का पहला चरण अच्‍छा नहीं बीता था। इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली केकेआर की टीम सात में से केवल दो मुकाबले जीतने में कामयाब हुई थी। याद दिला दें कि आईपीएल बबल में कोविड-19 मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई ने टी20 लीग को अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित कर दिया था।

केकेआर की टीम कभी लय में नजर नहीं आई। स्‍टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी क्षमता की कुछ झलक जरूर दिखाई थी। शुभमन गिल का खराब प्रदर्शन केकेआर के लिए बड़ी चिंता रहा।

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होगा। फ्रेंचाइजी की कोशिश टूर्नामेंट में जोरदार वापसी की होगी, लेकिन उसे अपने कप्‍तान इयोन मोर्गन और सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी।

ईसीबी निदेशक एश्‍ले जाइल्‍स स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि इंग्लिश क्रिकेटर्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई नहीं जाएंगे। केकेआर के पूर्व कप्‍तान दिनेश कार्तिक पुष्टि कर चुके हैं कि तेज गेंदबाज कमिंस भी दूसरे चरण में नहीं खेलेंगे।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now