Create

केएल राहुल ने की PM नरेन्द्र मोदी की तारीफ, Olympics खिलाड़ियों का हुआ जिक्र

Rahul
Photo - BCCI and ANI
Photo - BCCI and ANI

Tokyo Olympics में भारत (Team India) का प्रदर्शन पहले दिन अच्छा रहा था। मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने वेटलिफ्टिंग के 49 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर मेडल हासिल किया था। पूरा देश उनकी सराहना करने लगा लेकिन उसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों के हाथ केवल निराशा ही लगी है। शूटिंग से लेकर आर्चरी तक सभी जगह भारतीय खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

इन खिलाड़ियों की हिम्मत बाँधने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी ट्वीट किये। भारत की पहली फेंसिंग खिलाड़ी भवानी देवी (Bhavani Devi) ने हार के बाद ट्वीट किया, जिसपर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके खेल की सराहना की। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) ने PM नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट से काफी प्रभावित हुए और उनकी तारीफ की है।

केएल राहुल ने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना

केएल राहुल ने PM नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि, 'खेल में जीतना सबसे बड़ा रिवॉर्ड माना जाता है लेकिन अब हमें मिलकर अपने खिलाड़ियों का साथ देना होगा, जो ओलंपिक में जीत नहीं रहे। लेकिन वह जी जान से देश का प्रतिनिधित्व कर रहें हैं। मैं अपने प्रधानमंत्री की भी तारीफ करता हूँ, जो आगे आकर इस मुश्किल समय में हर एक खिलाड़ी का मनोबल बढ़ा रहें हैं।

PM मोदी ने भवानी देवी को लेकर कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भवानी देवी की हार पर उन्हें हिम्मत देते हुए लिखा कि आपने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है। हार और जीत तो जीवन का हिस्सा है। पूरा देश आपके योगदान का आभारी है। आप हमारे देश के लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं।

केएल राहुल इस समय इंग्लैंड में मौजूद हैं। 4 अगस्त से शुरू हो रही भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में वह टीम इंडिया का हिस्सा हैं। ट्विटर पर वह ओलंपिक पर अपनी नजर बनायें हुए हैं। मीराबाई चानू के मेडल जीतने पर भी उन्होंने ट्वीट कर उन्हें शुभकामनाएं दी थी। साथ ही BCCI के एक वीडियो में उनके फ़ोन में मीराबाई चानू की एक फोटो भी है, जिसे उन्होंने अपने फैन्स के साथ साझा भी किया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment