टीम इंडिया में वापसी करने की कोशिश में केएल राहुल, नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए खेले खतरनाक शॉट्स

Neeraj
Photo Courtesy: KL Rahul Instagram
Photo Courtesy: KL Rahul Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल (IPL 2023) के बीच में चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल 1 मई को लखनऊ और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें लंदन में अपनी जांघ की सर्जरी करवाने के लिए जाना पड़ा था। इन दिनों वह नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। जहाँ उन्होंने अब नेट्स में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है जिसका वीडियो राहुल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल, दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल ने बुधवार (19 जुलाई) को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान राहुल काफी अच्छी लय में दिखे और कुछ खतरनाक शॉट्स खेले। इसके बाद वह जिम में भी वर्कआउट करते हुए पसीना बहाते नजर आये और सबसे आखिरी में आइस बाथ लिया।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले राहुल को भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी से हटा दिया था। सीरीज में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। वहीं, आईपीएल 2023 में वह 9 पारियों में सिर्फ 274 रन ही बना पाए थे। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद क्रुणाल पांड्या ने टीम की कमान संभाली थी और लखनऊ ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। हालाँकि, बाद में मुंबई इंडियंस के हाथों लखनऊ हारकर मेगा लीग से बाहर हो गई थी।

राहुल का नेट्स में बल्लेबाजी करना भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है। आगामी एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप में राहुल फिट होने के बाद अहम भूमिका निभा सकते हैं। ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद राहुल एक विकेटकीपर बल्लेबाजी के तौर पर टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now