‘मोय...मोय...’ KKR ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

(Photo Courtesy: KKR Instagram)
(Photo Courtesy: KKR Instagram)

वर्ल्ड कप 2023 को खत्म हुए 6 महीने का समय हुआ है और अब आगामी इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल 2024 (IPL) का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलने लगा है। आईपीएल 2024 के लिए ऑक्शन भी दिसंबर के महीने में होने वाली है। वहीं अभी से हर दिन अलग-अलग फ्रैंचाइज़ी से बड़ी खबरें निकलकर सामने आ रही है। इन्हीं खबरों के बीच फैंस को को खुश करने के लिए केकेआर (KKR) ने एक मजेदार वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें टीम के कई खिलाड़ी क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। तभी गेंदबाज गेंद डालता है जो वाइड जाती है नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े वेंकटेश अय्यर अंपायर को बोलते हैं अरे वाइड दे लेकिन अंपायर वाइड नहीं देता है। वहीं जब अय्यर अंपायर के जैकेट की बाहें पकड़ते हैं तो वहां पर उनका हाथ नहीं होता है। जिसके बाद सभी मोय-मोय गाने पर मजेदार तरीके से झूमते नजर आते हैं।

दरअसल, इस वीडियो में अंपायरिंग में खड़े खिलाड़ी ने जैकेट के अपने हाथ नहीं डाले थे। केकेआर द्वारा शेयर किया गया वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के पहले बड़ा बदलाव भी किया है। टीम ने अपने पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को बतौर मेंटोर अपने साथ जोड़ा है। इससे पहले गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स में बतौर मेंटोर के रूप में काम कर चुके हैं। पर अब वह आईपीएल 2024 में फिर से अपने पुराने टीम में नजर आएंगे। यहां वह केकेआर के हेड कोच चंद्रकांत पंडित के साथ मिलकर युवा खिलाड़ियों को तराशने का काम करेंगे और टीम को तीसरी बार आईपीएल का खिताब जिताने उतरेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि गंभीर के आने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 में कैसा प्रदर्शन करती है।

Quick Links

Edited by Rahul