मैदान पर वापसी करने के लिए भारतीय खिलाड़ी ने जमकर की कड़ी मेहनत, वर्कआउट में पसीना बहाते आये नजर 

Neeraj
Picture Courtesy: Krunal Pandya Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Krunal Pandya Instagram Snapshots

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) पिछले लम्बे वक्त से एक्शन से दूर हैं। वह आखिरी बार पिछले साल नवंबर में विजय हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा की ओर से खेलते हुए नजर आये थे। हालाँकि, पांड्या अब रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के दूसरे राउंड और आईपीएल 2024 (IPL 2024) के जरिये फिर से एक्शन में दिखेंगे, जिसके लिए वो जमकर मेहनत कर रहे हैं।

गुरुवार को 32 वर्षीय क्रुणाल पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस वीडियो में वह मैदान पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आये। इस दौरान बाएं हाथ का ऑलराउंडर अच्छी लय में दिखा और उन्होंने कुछ आकर्षक शॉट्स खेले।

पांड्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

कोई अवकाश नहीं।

क्रुणाल के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं। एक फैन ने लिखा, 'सीनियर पांड्या एक्शन में।'

गौरतलब है कि क्रुणाल पांड्या आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा हैं। हालाँकि, मेगा लीग की शुरुआत से पहले क्रुणाल रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड में अपनी घरेलू टीम बड़ौदा की और से खेलते दिखेंगे। पिछले दिनों बीसीसीआई ने इशारों-इशारों में उन खिलाड़ियों के लिए एक नया नियम बनाया, जो आईपीएल के आगाज से पहले अपना समय बर्बाद कर रहे हैं और घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं।

कई खिलाड़ियों ने बोर्ड द्वारा कहे जाने के बाद भी रणजी ट्रॉफी में खेलने को लेकर दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। बीसीसीआई और नेशनल सेलेक्टर्स ने इस बारे में सख्ती दिखाते कई खिलाड़ियों को बीते सोमवार को ईमेल के माध्यम से बताया कि ये निर्देश उन लोगों पर लागू होता है जो वर्तमान में राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं हैं या बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब से नहीं गुजर रहे हैं।

इन खिलाड़ियों को तत्काल प्रभाव से 16 फरवरी से रणजी ट्रॉफी में शुरू होने वाले आगामी मैचों में अपनी घरेलू टीम में शामिल होना अनिवार्य कर दिया गया है। क्रुणाल के अलावा दीपक चाहर और इशान किशन भी रणजी ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul