Create

कुलदीप यादव ने टी20 वर्ल्ड कप पर दिया अहम बयान, चहल के साथ जोड़ी टूटने पर कही बड़ी बात - Exclusive

Rahul
विश्व कप 2019 के बाद से 'Kul-Cha' एक साथ क्यों नजर नहीं आया है
विश्व कप 2019 के बाद से 'Kul-Cha' एक साथ क्यों नजर नहीं आया है

भारतीय टीम (Indian Crciket Team) के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपनी गेंदबाजी और लगातार मौके न मिलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वह आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपनी जगह बनाने को बिलकुल तैयार हैं। कुलदीप यादव ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ उनकी जोड़ी पर भी बड़ी बात कही है और बताया है कि विश्व कप 2019 के बाद से 'Kul-Cha' एक साथ क्यों नजर नहीं आया है। कुलदीप यादव को आगामी श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चुना गया है।

यह भी पढ़ें - ऋषभ पन्त ने खेली जबरदस्त पारी, BCCI ने शेयर किया इंट्रास्क्वाड मैच का वीडियो

कुलदीप यादव ने इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अपने स्थान को लेकर कहा कि मुझे 100 प्रतिशत लगता है कि मैं टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह बना सकता हूँ। मेरे टी20 रिकॉर्ड बेहतरीन है और किसी भी खिलाड़ी के ऐसे रिकॉर्ड नहीं है। यह बस बात बोलने की है कि मैं टी20 क्रिकेट में गेंदबाजी नहीं कर सकता लेकिन 20 मैचों में 40 विकेट हासिल करना आसान बात नहीं है। यदि किसी खिलाड़ी को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा, तो वह जरुर लगातार अच्छा प्रदर्शन करेगा।

यह भी पढ़ें - बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी ने अंपायर से बदतमीजी की, स्टंप्स को मारी लात

कुलदीप यादव ने इसके बाद युजवेंद्र चहल के साथ चली उनकी साझेदारी को लेकर भी बड़ा बयान दिया और कहा कि विश्व कप 2019 के बाद से हम दोनों ने एक भी मैच साथ में नहीं खेला है। क्योंकि हार्दिक पांड्या को चोट लगने के बाद गेंदबाजी करने से रोका गया और रविन्द्र जडेजा ने बल्ले के साथ कमाल दिखाया और गेंदबाजी में उनका रोल शानदार रहा है, जिससे टीम का संतुलन बन गया। इसलिए टीम की जरूरत के हिसाब से हमारी जोड़ी को कुर्बान होना पड़ा। एक खिलाड़ी के लिए टीम की जरूरत सबसे पहले होती है। चहल और मेरे में से किसी एक को ही खिलाया जा सकता था। हम दोनों की साझेदारी टूटने के बाद हमारे खेल पर भी प्रभाव पड़ा है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment