Create

ऋषभ पन्त ने खेली जबरदस्त पारी, BCCI ने शेयर किया इंट्रास्क्वाड मैच का वीडियो

Rahul
Photo- BCCI Twitter
Photo- BCCI Twitter

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) से पहले एक इंट्रास्क्वाड मैच खेला जा रहा है। इस मैच से जुडी तस्वीरें बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर अपलोड कि थी, जिसमें प्रैक्टिस मैच के दौरान मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami), मोहम्‍मद सिराज (Mohammed Siraj), शुभमन गिल (Shubman Gill) और चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) एक्‍शन में दिखे थे। टीम इंडिया ने साउथैम्‍प्‍टन के दूसरे मैदान पर इंट्रास्‍क्‍वाड (आपस में टीम बनाकर) मैच खेला। लेकिन अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इस इंट्रास्‍क्‍वाड मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

बीसीसीआई ने यह वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले भारतीय टीम के लिए इंट्रास्‍क्‍वाड मैच का पहला दिन अच्छा रहा। इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli), शुभमन गिल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma), चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बल्लेबाजी करते हुए दिखे, तो दूसरी तरफ गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) नजर आये। वीडियो के अंत में ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने शानदार छक्का लगाया और अपना अर्द्धशतक पूरा किया।

वीडियो में भारत के उन सभी खिलाड़ियों ने अभ्यास किया, जो आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूज़ीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे। इस वीडियो में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल स्लिप में फील्डिंग करते हुए नजर आये, तो ऋद्धिमान साहा ने विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाली। वीडियो की एक क्लिप में वॉशिंगटन सुन्दर ने शानदार कैच भी लपका है।

यह भी पढ़ें - बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी ने अंपायर से बदतमीजी की, स्टंप्स को मारी लात

टीम इंडिया के अलावा न्यूज़ीलैंड की टीम इस समय इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्‍ट खेलने में व्‍यस्‍त है। कीवी टीम को डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल से पहले अभ्‍यास करने के लिए अच्‍छा मौका मिल गया। भारतीय टीम प्रैक्टिस मैचों के दम पर खुद को इंग्‍लैंड की परिस्थितियों में ढालने की कोशिश में जुटी है। भारतीय टीम को ड्यूक बॉल का सामना करने का आदि भी होना है। इंग्लिश परिस्थितियों में बल्‍लेबाज के लिए ड्यूक गेंदों का सामना करना चुनौतीपूर्ण है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment