MS Dhoni के करीबी दोस्त को मिली बड़ी जिम्मेदारी, नई टी20 लीग में संभालेंगे महत्वपूर्ण पदभार

Photo Courtesy: Arun Pandey & lit20official Instagram
Photo Courtesy: Arun Pandey & lit20official Instagram

Legends Intercontinental T20 Appoints Arun Pandey as COO and Chairman: लीजेंड्स इंटरकॉन्टिनेंटल टी20 ने इस साल अगस्त में अमेरिका के टेक्सास में होने वाले लीग के प्रथम सीजन से ठीक पहले अरुण पांडे को अपने मुख्य परिचालन अधिकारी और चेयरमैन के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। बता दें कि अरुण पांडे भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के करीबी दोस्त हैं और उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज के मैनेजर के रूप में भी कार्य किया है।

ब्रोसिड स्पोर्ट्स एलएलसी के संस्थापक सौरभ भांबरी ने कहा, "हम अरुण पांडे को सीओओ और चेयरमैन के रूप में अपने साथ जोड़कर रोमांचित हैं। लीग के विकास के इस रोमांचक दौर में अरुण पांडे का नेतृत्व और विजन महत्वपूर्ण होगा। हमें कोई संदेह नहीं है कि उनकी अगुवाई में लीजेंड्स इंटरकॉन्टिनेंटल टी20 नई ऊंचाइयों को छुएगा और हर जगह क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचित करेगा।"

लीजेंड्स इंटरकॉन्टिनेंटल टी20 के पीछे के मुख्य कारक दूरदर्शी अरुण पांडे ने नई पीढ़ियों को क्रिकेट के दिग्गजों से परिचित कराने के उद्देश्य से लीग की कल्पना की। उनका मानना है कि इससे प्रशंसकों को खेल के सुनहरे युग को फिर से जीने का मौका मिल सकेगा। उनके नेतृत्व में, लीग समय को पीछे ले जाने का वादा करती है, तथा पुराने समय के प्रतिष्ठित क्षणों और खिलाड़ियों को क्रिकेट की दुनिया में फिर से सामने लाने के लिए तैयार है।

अरुण पांडे खेल प्रबंधन और विपणन में अपनी मजबूत पृष्ठभूमि के साथ लीजेंड्स इंटरकॉन्टिनेंटल टी20 में नेतृत्व और अनुभव का खजाना लेकर आएंगे। एक अनुभवी कार्यकारी होने के नाते, अरुण ने अतीत में दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का प्रबंधन किया है और बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर और भारतीय कप्तान की बायोपिक एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी के प्रशंसित निर्माता रहे हैं। अरुण ने 2007 में रिति ग्रुप की भी स्थापना की, जो एक एकीकृत खेल और मनोरंजन समूह है।

अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर उत्साहित अरुण पांडे ने कहा, "मैं लीजेंड्स इंटरनेशनल टी20 में एक रोमांचक भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं। मैं ब्रोसिड स्पोर्ट्स एलएलसी टीम के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं और हमें उम्मीद है कि हम अपने प्रशंसकों और स्टेकहोल्डर्स को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान कर पाएंगे। अरुण पांडे लीग के विजन को मजबूत करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आगामी सीजन सफलतापूर्वक सम्पन्न किया जाए।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now