केविन पीटरसन ने अपने हैरान करने वाले फील्डिंग एफर्ट को लेकर किया मजेदार ट्वीट

Rahul
Photo Courtesy : Kevin Pietersen Twitter SnapShots
Photo Courtesy : Kevin Pietersen Twitter SnapShots

Legends League Cricket में वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) ने एशिया लायंस (Asia Lions) को फाइनल मुकाबले में 25 रनों से हराते हुए ऐतिहासिक खिताबी जीत दर्ज की। वर्ल्ड जायंट्स को केविन पीटरसन ने जबरदस्त शुरुआत दिलाई। पीटरसन ने 22 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्कों की मदद से 48 रन बनाए। हालांकि केविन पीटरसन के लिए यह मुकाबला बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी फील्डिंग को लेकर भी याद रखा गया है। पूर्व इंग्लैंड के कप्तान ने बाउंड्री लाइन पर जबरदस्त फील्डिंग की और टीम को अहम मौके पर महत्वपूर्ण विकेट दिलवाया।

दरअसल, एशिया लायंस के सलामी बल्लेबाजों ने मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए ताबड़तोड़ शुरुआत की लेकिन उसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ। 12वें ओवर में असगर अफ़ग़ान ने गेंद को छक्के के लिए खेला लेकिन बाउंड्री लाइन पर खड़े केविन पीटरसन ने छक्का बचाते हुए गेंद को दूसरे फिल्डर डैरेन सैमी की तरफ फेंका और इसे विकेट में तब्दील कर लिया। केविन पीटरसन के इस एफर्ट को देखकर उनके साथी खिलाड़ी भी हैरान रह गए थे और उनके इस फील्डिंग एफर्ट को सोशल मीडिया पर खूब सरहाया गया है।

अपने इस बेहतरीन फील्डिंग एफर्ट को लेकर केविन पीटरसन ने ट्वीट किया है और अपने आप की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा कि, 'जब मैं खेलता था तो कोल्ड में कैच नहीं लपकता था लेकिन अब 40 की उम्र में एक स्क्रीमिंग ईगल हूँ।' यानी उन्होंने अपने इस कैच की तारीफ अपने ही शब्दों में की है और बताया है कि इतनी उम्र में भी वह कितने फिट हैं।

वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 256-5 का विशाल स्कोर खड़ा किया और इसके जवाब में एशिया लायंस की टीम 231-8 का स्कोर ही बना पाई। कोरी एंडरसन को प्लेयर ऑफ द मैच और मोर्ने मोर्कल को प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड दिया गया।

Quick Links

Edited by Rahul