Create
Notifications

इमरान ताहिर ने तूफानी पारी खेलने का बताया राज, फिटनेस पर भी दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Courtesy : Twitter LLC 2022
Photo Courtesy : Twitter LLC 2022
Rahul
visit

Legends League Cricket के तीसरे मैच दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने बल्लेबाजी में धमाकेदार पारी खेलते हुए अपनी टीम वर्ल्ड जायन्ट्स (World Giants) को रोमांचक मुकाबले में इंडिया महाराजास (India Maharajas) के विरुद्ध जीत दिला दी। वर्ल्ड जायंट्स के हाथ से यह मुकाबला निकलता हुआ नजर आ रहा था, लेकिन इमरान ताहिर ने अपनी बल्लेबाजी से मैच का रुख ही बदल दिया। उन्होंने 19 गेंदों में 3 चौके और 5 छक्कों की मदद से 52* रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को तीन गेंद श्रेष रहते जीत दिलाई। अपनी इस हैरान करने वाली बल्लेबाजी को लेकर इमरान ताहिर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इमरान ताहिर से मैच के बाद अपनी इस पारी को लेकर कहा कि, 'हमें ऐसा लग रहा था कि हम इस मैच को हार सकते हैं क्योंकि इंडिया की जो टीम है वो बहुत मजबूत है और उन्होंने बड़ा स्कोर भी खड़ा किया, जिसका पीछा करना मुश्किल था। लेकिन मैंने अपनी टीम के लिए कुछ योगदान दिया जो काफी अच्छा रहा। मैं बल्लेबाजी अच्छी कर लेता हूँ लेकिन स्पेशलिस्ट बल्लेबाज होने के कारण ज्यादा मौके नहीं मिल पाते। मैं बल्लेबाजी का लगातार अभ्यास करता हूँ, इसलिए मुझे उसका आज परिणाम मिला है।'

अपनी गेंदबाजी और फिटनेस को लेकर उन्होंने आगे कहा कि, 'गेंदबाजी मेरा मजबूत पक्ष है और मैं हर दिन अपने खेल के स्तर को बढ़ाने के लिए मेहनत करता हूँ।' फिटनेस को लेकर उन्होंने आगे कहा कि, 'मैं जिम के सेशन करता हूँ, दौड़ भाग करता हूँ और कई स्थानों पर क्लब क्रिकेट भी लगातार खेलता हूँ और यदि मैं किसी मैच में मैदान पर हूँ, तो मुझे एक क्रिकेटर की तरह दिखना और खेलना चाहिए, इसलिए मैं अपनी फिटनेस पर ध्यान देता हूँ।

वर्ल्ड जायंट्स ने 3 विकेट से इंडिया महाराजास को हराते हुए पहली जीत दर्ज की। इंडिया महाराजास ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 209-3 का विशाल स्कोर खड़ा किया और इस लक्ष्य को 19.3 ओवरों में 7 विकेट खोकर वर्ल्ड जायंट्स ने हासिल कर लिया।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now