Create

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने दोबारा तैयार किए कार्यक्रम की घोषणा की, सामने आई प्रमुख वजह

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने शेष दो लीग मैचों के कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा की
लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने शेष दो लीग मैचों के कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा की

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) ने शेष दो लीग मैचों के कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा कर दी है। यह मुकाबले ओमान के मस्‍कट के अल अमीरात क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले जा रहे हैं।

एलएलसी के सीआई और सह-संस्‍थापक रमन राहेजा ने सूचना दी कि यह फैसला लीग की मेडिकल टीम और एपेक्‍स काउंसिल की सलाह के बाद लिया गया। यह जानकारी मिली है कि कई खिलाड़ी चोटिल हैं और इसलिए 26 जनवरी को मैच में पूरी टीम मैदान पर उतारना मुश्किल है।

प्रत्‍येक मैच का विश्‍लेषण किया जा रहा है, जिसमें यह पहलु भी शामिल है कि पूरी टीम मैदान में उतर पाएगी या नहीं। इस बात का विशेष ध्‍यान रखा जा रहा है कि खिलाड़‍ियों की चोट कितनी गंभीर है और फिर टीम मैच खेलने के लिए किस तरह तैयार है।

हमारी प्राथमिकता सभी खिलाड़‍ियों की स्‍वास्‍थ्‍य और सुरक्षा है और क्रिकेट की बेहतरी के लिए लीग उसी तरह जारी रहेगी। हम अपने सभी फैंस और दर्शकों केा उत्‍साहजनक मुकाबले प्रस्‍तुत करना चाहते हैं।

हाल ही में लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी। सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क इंडिया लीग के सभी मैचों का लाइव प्रसारण करेगा। सोनी टेन 1 और सोनी टेन 3 चैनल पर भी इसका लाइव प्रसारण होगा और एसपीएन के प्रीमियम ओटीटी सोनी लिव पर मैचों की लाइव स्‍ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भारत, पाकिस्‍तान, श्रीलंका, ऑस्‍ट्रेलिया, इंग्‍लैंड और अन्‍य क्रिकेट देशों के पूर्व खिलाड़ी हिस्‍सा ले रहे हैं। टूर्नामेंट में तीन टीमें बटीं हैं, जिनके नाम इंडिया महाराजास, एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स है। दुनिया भर में क्रिकेट फैंस लीजेंड्स ऑफ क्रिकेट को प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करते हुए देखने को बेकरार हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दोबारा तैयार किया गया कार्यक्रम इस प्रकार है

एशिया लायंस बनाम वर्ल्ड जायंट्स, 26 जनवरी, शाम 8 बजे।

इंडिया महाराजास बनाम वर्ल्ड जायंट्स, 27 जनवरी, शाम 8 बजे।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment