Create

Harbhajan Singh ने कही वो बात जो इतने सालों तक नहीं कह पाए थे

हरभजन सिंह और इरफ़ान पठान कप्तानी करते दिखेंगे
हरभजन सिंह और इरफ़ान पठान कप्तानी करते दिखेंगे
निरंजन

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के लिए चौथी टीम का ऐलान भी हो गया। चारों टीमों के नाम आने के साथ ही कप्तानों के नामों की घोषणा भी कर दी गई है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) मणिपाल टाइगर्स के कप्तान होंगे। LNJ भीलवाड़ा ग्रुप की टीम भीलवाड़ा किंग्स चौथी टीम होगी। भीलवाड़ा किंग्स की कप्तानी इरफ़ान पठान सिंह (Irfan Pathan) करेंगे।

हरभजन सिंह ने कहा कि वर्षों से सभी महान खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए मैंने खेल की बारीकियों को चुना है जिसने मुझे एक बेहतर क्रिकेटर बनाया है। एक क्रिकेटर के रूप में मुझे टीम की कप्तानी करने का मौका नहीं मिला लेकिन यह कुछ ऐसा होगा जिसका मैं वास्तव में इंतजार कर रहा हूं। मुझे आगे से लीड करना पसंद है और मुझे उम्मीद है कि मैं मुझ पर दिखाई गई जिम्मेदारी और विश्वास के साथ न्याय कर सकता हूं।

भीलवाड़ा के कप्तान इरफ़ान पठान ने कहा कि आप जो कर रहे हैं उसका आनंद लेने की जरूरत है और 100 फीसदी करना ही मायने रखता है। यह अवसर अद्वितीय है लेकिन मुझे विश्वास है कि हम एक टीम के रूप में कुछ न कुछ बदलाव जरूर करेंगे। खिलाड़ियों के ड्राफ्ट की तरफ मेरा ध्यान है।

हरभजन सिंह 400 विकेट लेने वाले पहले भारतीय ऑफ स्पिनर हैं। उन्होंने 103 टेस्ट मैचों और 236 एकदिवसीय मैचों के साथ 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उनके अनुभव को देखते हुए मणिपाल ने कप्तानी सौंपी है। देखना होगा कि वह इस नई जिम्मेदारी का निर्वहन किस तरह करते हैं।

Harbhajan Singh to lead Manipal Tigers in Legends League Cricket. Irfan Pathan will captain Bhilwara Kings. @llct20

टूर्नामेंट में गुजरात जायंट्स के कप्तान वीरेंदर सहवाग हैं। वहीँ इंडिया कैपिटल्स टीम की कप्तानी गौतम गंभीर के पास है। पिछले सीजन यह टूर्नामेंट ओमान ने खेला गया था। इस बार यह भारतीय मैदानों पर ही खेला जाना है। छह स्थानों पर लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मुकाबले खेले जाएंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...