Create

"गुजराती लोगों को खुश करने पर ध्‍यान", शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की जर्सी पहनने को लेकर उत्‍साहित

शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या और राशिद खान को गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ा है
शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या और राशिद खान को गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ा है
reaction-emoji
Vivek Goel

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) सीजन से पहले गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के फैंस के लिए एक संदेश भेजा है। अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने आज स्‍टार स्‍पोर्ट्स पर अपने नाम गुजरात टाइटंस की घोषणा की।

इस टीम की कप्‍तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। पांड्या के अलावा शुभमन गिल और राशिद खान को गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ा है।

शुभमन गिल ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया और इसमें आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी के लिए खेलने पर उत्‍सुकता जाहिर की।

गिल ने कहा, 'गुजरात टाइटंस के साथ आईपीएल अभियान की शुरूआत करने के लिए मैं बहुत उत्‍साहित हूं। मैं अपनी टीम की जर्सी पहनकर पार्क में उतरने का इंतजार नहीं कर सकता। मेरा ध्‍यान आगे अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करने और गुजरात के लोगों को खुश करने पर है। चलो टाइटंस।'

ध्‍यान हो कि गुजरात टाइटंस से जुड़ने से पहले शुभमन गिल आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते थे। उन्‍होंने 2018 में अपना आईपीएल डेब्‍यू किया और कोलकाता आधारित फ्रेंचाइजी के लिए 58 मैच खेले।

केकेआर में अपने समय के दौरान गिल ने 31.49 की औसत से 1417 रन बनाए। उन्‍होंने इस दौरान 10 अर्धशतक जमाए और तीन बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि गुजरात टाइटंस के लिए वो किस तरह प्रदर्शन करते हैं।

गुजरात के लोगों को खुश रखना: अक्षर पटेल

अक्षर पटेल ने शुभमन गिल के पोस्‍ट पर कमेंट किया
अक्षर पटेल ने शुभमन गिल के पोस्‍ट पर कमेंट किया

गिल की नई फ्रेंचाइजी ने उनके पोस्‍ट पर विशेष कमेंट करके स्‍वागत किया। वहीं गिल के पूर्व केकेआर साथी कमलेश नागरकोटी ने नई यात्रा के लिए क्रिकेटर को शुभकामनाएं दी।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने गिल के वीडियो पर कमेंट किया, 'गुजरात लोगों को खुश रखना।'

आईपीएल 2022 नीलामी में गुजरात टाइटंस ज्‍यादा खिलाड़‍ियों से करार करेगा। यह देखना रोचक होगा कि राशिद खान, हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल के साथ कौन से खिलाड़ी जुड़ेंगे।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...