Create

लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया

लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल ने नेट्स पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया
लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल ने नेट्स पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया

लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Supergiants) का खेमा इस समय प्री-सीजन कैंप में कड़ी मेहनत कर रहा है। एलएसजी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें एडिशन का बेसब्री से इंतजार है। टीम के कप्‍तान केएल राहुल (KL Rahul) ने भी नेट्स पर जमकर पसीना बहाया।

राहुल ने अभ्‍यास सत्र के फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए हैं। लखनऊ आधारित फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें राहुल शानदार स्‍क्‍वायर कट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

एलएसजी ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'एक झलक: कप्‍तान केएल राहुल।'

वहीं फ्रेंचाइजी ने राहुल का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'नए रंग, समान प्रतिबद्धता।'

29 साल के राहुल ने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले पंजाब किंग्‍स से अपने रास्‍ते अलग कर लिए थे। सुपरजायंट्स ने राहुल को 17 करोड़ रुपए में ड्राफ्ट के जरिये हासिल किया।

राहुल टी20 के शानदार बल्‍लेबाजों में से एक माने जाते हैं। उन्‍होंने आईपीएल के 94 मैचों में 47.43 की औसत से 3273 रन बनाए हैं। पिछले सीजन में राहुल तीसरे सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज रहे। राहुल ने पिछले सीजन में 13 मैचों में 626 रन बनाए थे।

28 मार्च का एलएसजी को इंतजार

लखनऊ सुपरजायंट्स को 28 मार्च का बेसब्री से इंतजार है, जब वो आईपीएल में अपना पहला मैच खेलेगी। लखनऊ का मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर गुजरात टाइटंस से सामना होगा। लखनऊ को आईपीएल 2022 के लीग चरण में ग्रुप ए में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइटराइडर्स, दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के साथ रखा गया है।

वैसे, आईपीएल 2022 की शुरूआत 26 मार्च को सीएसके बनाम केकेआर मुकाबले के साथ होगी।

लखनऊ सुपरजायंट्स स्‍क्‍वाड:

केएल राहुल, मार्कस स्‍टोइनिस, रवि बिश्‍नोई, क्विंटन डी कॉक, दीपक हूडा, मनीष पांडे, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्‍डर, आवेश खान, अंकित राजपूत, कृष्‍णप्‍पा गौतम, दुष्‍मंथ चमीरा, शाहबाज नदीम, मनन वोहरा, मोहसित खान, आयुष बदोनी, करन शर्मा, ऐविन लुईस, मयंक यादव, काइल मेयर्स।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment