Create
Notifications

'मनीष पांडे को ज्यादा मौके मिलेंगे तो वह टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी होगा'

श्रीलंका दौरे के लिए मनीष paaनाम टीम में चुना गया है
श्रीलंका दौरे के लिए मनीष पांडे का नाम टीम में चुना गया है
reaction-emoji
Rahul

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का चयन हाल ही में किया गया है। इंग्लैंड दौरे पर दिग्गज खिलाड़ियों के होने से इस दौरे पर टीम के युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया और साथ ही कुछ खिलाड़ियों ने ड्रॉप होने के बाद वापसी भी की है। पिछले कुछ सालों से भारतीय टी20 और वनडे टीम का हिस्सा रहे मनीष पांडे (Manish Pandey) को फिर से टीम में चुना गया है। मनीष पांडे के चयन व उनको दिए जाने वाले कम मौकों को लेकर उनके बचपन के कोच इरफ़ान सैत (Irfan Sait) ने बड़ी बात कही है।

इनसाइड स्पोर्ट्स के साथ हुए इंटरव्यू में मनीष पांडे के कोच इरफ़ान ने कहा कि मनीष एक बेहतरीन मुकाबले वाला खिलाड़ी है और उसको चुनौतियां भी बेहद पसंद है। यदि मनीष पांडे को अच्छे से टीम इंडिया में जगह दी जाए और उन्हें ज्यादा से ज्यादा खेलने के मौके मिले, तो भारतीय चयनकर्ताओं को उनकी जगह के लिए टीम में कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी। ज्यादा मौके मिलने से वह अपनी प्रतिभा को दर्शा सकता है और मुझे पूरा भरोसा है कि वो एक अच्छा खिलाड़ी बन सकता है।

यह भी पढ़ें - बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी ने अंपायर से बदतमीजी की, स्टंप्स को मारी लात

मनीष पांडे को मौके न मिलने और उनके बल्लेबाजी क्रम को लेकर उनके कोच ने आगे कहा कि सबसे पहले हमें मनीष पांडे को लेकर सोचना चाहिए कि उन्हें जितने मैच खेलने को मिले हैं, उससे ज्यादा मैचों में वह बाहर बैठे हैं। उन्हें एक फिक्स्ड बल्लेबाजी क्रम नहीं मिला। यदि उन्हें पूरी तरह से आजादी दी जाए, तो मुझे यकीन है कि मनीष पांडे भारत के बड़े सुपरस्टार खिलाड़ी बन सकते हैं। मनीष पांडे को भारतीय टीम में ज्यादा मौके नहीं मिले और शायद ही उन्हें किसी सीरीज के सभी मैच खेलने के मौके मिले हो, जिससे वो अपना प्रतिभा दिखा सके। इस मामले में वह बेहद अनलकी रहे हैं।

मनीष पांडे को इंग्लैंड के खिलाफ इस साल हुई टी20 सीरीज से ड्रॉप कर दिया गया था लेकिन अब उन्हें दोबारा से टीम इंडिया में जगह मिली है। श्रीलंका दौरे के लिए उनका नाम टीम में चुना गया है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...