CWC 2023 : 'मुझे चाचा के लिए काफी बुरा लग रहा है'- फाइनल की हार से राहुल द्रविड़ की भतीजी का टूटा दिल

Neeraj
Photo Courtesy: Pinterest
Photo Courtesy: Pinterest

अदिति द्रविड़ (Aditi Dravid) मराठी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हैं। बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि वो पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की भतीजी हैं। अदिति भी उन करोड़ों भारतीय फैंस में से एक हैं जिनका वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) के फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद दिल टूट गया था। अदिति को भारत की हार के साथ-साथ अपने चाचा राहुल के लिए भी काफी बुरा लगा था, जिन्होंने टीम को विजेता बनाने के लिए काफी मेहनत की थी।

अदिति के अनुसार भारतीय कोच ने टीम के साथ खुद भी ट्रॉफी जीतने का सपना देखा था, जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने अपना सब कुछ दिया लेकिन आखिरी में उन्हें निराशा हाथ लगी।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मराठी अभिनेत्री ने कहा था,

राहुल द्रविड़ मेरे चाचा हैं। मेरे चाचा पिछले 30-35 वर्षों से क्रिकेट के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। विनायक द्रविड़ (मेरे पिता) खुद रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी हैं। उनका और मेरा रिश्ता क्रिकेट की वजह से है। मैं बहुत भावुक हो गई थी। मुझे आज उनके लिए बहुत बुरा लग रहा है। मुख्य कोच के रूप में उनका कार्यकाल भी समाप्त हो रहा है। यह उनका आखिरी वर्ल्ड कप था। वह बहुत मेहनती हैं और उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत की है। मुझे लगता है कि वह सर्वश्रेष्ठ कोच हैं।

अभी मैंने अपने भविष्य के बारे में नहीं सोचा है- राहुल द्रविड़

फाइनल मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में द्रविड़ ने बताया था कि उनका पूरा ध्यान भारतीय टीम को उनके लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद करना था और उन्होंने कोच के रूप में अपने भविष्य के बारे में अभी तक कुछ नहीं सोचा है। उन्होंने कहा था,

इस समय मेरा पूरा ध्यान इस अभियान पर था और मेरे दिमाग में और कुछ नहीं था और भविष्य में क्या होगा इसके बारे में मैंने कोई और विचार नहीं किया है। ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है। मुझे लगता है कि हमारी सारी ऊर्जा इस टूर्नामेंट और मैच पर केंद्रित थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment