मयंक अग्रवाल की तबियत में हुआ सुधार, जल्द ही अस्पताल से होगी छुट्टी

Rahul
Photo Courtesy : Mayank Agarwal Twitter
Photo Courtesy : Mayank Agarwal Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की बीते दिन अचानक से तबियत बिगड़ ग।ई उन्हें फ्लाइट छोड़कर तुरंत अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। हालांकि, आईसीयू में उपचार के बाद उनकी हालत अब स्थिर है और वह आज देर शाम तक डिस्चार्ज कर दिए जायेंगे। मयंक अग्रवाल ने इन्स्टाग्राम/ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर किया और अपनी तबियत को लेकर अपने फैन्स से खबर साझा की। मयंक अग्रवाल ने इस पोस्ट के साथ दो फोटो भी डाले जिसमें वह थम्स अप दिखाते हुए नजर आये हैं।

मयंक अग्रवाल को अगरतला के निजी अस्पताल से अब बैंगलोर के प्राइवेट हॉस्पिटल के लिए भेजा जायेगा। उन्हें इस दौरान कुछ इंजेक्शन भी दिए जायेंगे, जिससे उन्हें किसी भी तरह का दर्द सफर के दौरान महसूस न हो। ख़बरों के मुताबिक यह समझा जा सक्ता है कि मयंक अग्रवाल को अभी 2 दिन और अस्पताल में भर्ती रहना होगा, जिसके चलते वह अपनी घरेलू टीम कर्नाटक का नेतृत्व अगले मैच में नहीं कर पाएंगे। कर्नाटक की टीम अपना अगला मुकाबला रेलवेज के साथ 2 फरवरी से सूरत के मैदान पर शुरू होगा।

मयंक अग्रवाल ने अपने इन्स्टा पोस्ट में लिखा कि, 'मैं अब पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूँ। अपनी वापसी के लिए पूरी तैयारी कर रहा हूँ। आप सभी की प्रार्थनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।' उनके इस पोस्ट पर उनके साथी कई साथी खिलाड़ी जिसमें शिखर धवन जैसे दिग्गजों का नाम शामिल है। उन्होंने उनके लिए जल्द ही ठीक होने की कामना की है साथ ही उनके घर वालों वह बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने भी उनके लिए दुआएं की है।

आपको बता दें कि त्रिपुरा के एसपी वेस्ट किरन कुमार ने पीटीआई से बातचीत के दौरान मयंक अग्रवाल की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि मयंक ने एक लिक्विड पाउच को पानी समझकर पी लिया था, जिसके चलते उनकी अचानक से तबियत बिगड़ गई थी।

Quick Links

Edited by Rahul