Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले चोटिल हुआ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, चोट ने बढ़ाई दिल्ली कैपिटल्स की चिंता

New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
reaction-emoji
Neeraj

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (PAK vs AUS) की शुरुआत मंगलवार से होनी है। सीरीज की शुरुआत से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए हैं। पत्रकारों से बात करते समय टीम के कप्तान आरोन फिंच ने मार्श के चोटिल होने का खुलासा किया है।

फिंच ने बताया कि फील्डिंग का अभ्यास करते समय मार्श चोटिल हुए हैं। उन्होंने कहा,

उनके हिप-फ्लेक्सर में चोट लगी है। फिलहाल हमें इंतजार करना होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वह सीरीज के लिए उपलब्ध हो सकेंगे । फील्डिंग ड्रिल के दौरान उन्हें यह चोट लगी है। वह तेजी के साथ एक हाथ से गेंद को उठाने के लिए झुके थे और थ्रो करते समय उन्हें दर्द महसूस हुआ।

मार्श की चोट ने बढ़ाई दिल्ली कैपिटल्स की चिंता

मार्श की चोट ने केवल ऑस्ट्रेलिया की ही चिंता बढ़ाने का काम नहीं किया है बल्कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स भी इस समय काफी चिंतित होगी। दिल्ली में 6.50 करोड़ रुपए की कीमत में मार्श को खरीदा था। 06 अप्रैल के बाद मार्श दिल्ली की टीम के लिए उपलब्ध होने वाले थे।

हालांकि, अब उनकी चोट के बाद उनके IPL में खेलने पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फिलहाल मार्श की चोट कितनी गंभीर है इस बात का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन यदि यह इतनी गंभीर हुई कि वह IPL में नहीं खेल सके अथवा IPL के कुछ मैच मिस करें तो दिल्ली की मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

दिल्ली पहले से ही एनरिच नॉर्ट्जे की फिटनेस को लेकर परेशानी का सामना कर रही है। उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज 7 अप्रैल से खेलने के लिए उपलब्ध हो जाएगा। डेविड वॉर्नर भी 06 अप्रैल के बाद ही लीग में खेलने के लिए उपलब्ध हो सकेंगे। अपने पहले मुकाबले में दिल्ली ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में हराते हुए जीत के साथ सीजन की शुरुआत की है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...