'मैं थोड़ा मोटा हूँ और मुझे बियर पीना पसंद है', मिचेल मार्श की मजेदार स्पीच हुई वायरल

2024 Cricket Australia Awards
2024 Cricket Australia Awards

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अवॉर्ड्स में सबसे बड़े सम्मान एलन बॉर्डर मैडल से नवाजा गया। मिचेल मार्श ने इस अवॉर्ड के लिए कप्तान पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ को पीछे छोड़ दिया। अवॉर्ड लेने के बाद उन्होंने एक मजेदार स्पीच प्रदान की जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मिचेल मार्श अपनी स्पीच के दौरान थोड़े भावुक भी नजर आये लेकिन उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज से सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी। मिचेल मार्श ने अपनी पत्नी, कप्तान कमिंस और कोच मैकडोनल्ड के समर्थन को लेकर भी बात की।

मिचेल मार्श ने शुरुआत में अपनी पत्नी ग्रेटा को लेकर कहा कि, 'ग्रेटा एक बेहतरीन इंसान है। मैंने अपनी शादी के दिन भी कहा था कि उन्होंने मुझे जीवन जीने का तरीका बताया है और हमारा जीवन काफी मजेदार हो गया है। मैं भले ही शून्य बनाऊ या 100 वो हमेशा एक जैसी ही रहती है।' इसके बाद मिचेल मार्श ने भावुक होकर कोच और कप्तान का शुक्रिया किया और कहा कि, 'मैं अपनी इस टीम में खेलकर बहुत खुश हूँ। पिछले 12-18 महीनों में मैंने बहुत आनंद लिया है। हमने बहुत सफलता प्राप्त की है और उसमें अपने योगदान से भी संतुष्ट हूँ लेकिन मैं कोच मैकडोनल्ड और कप्तान कमिंस का धन्यवाद देना चाहता हूँ, जिन्होंने मुझ पर भरोसा कायम रखा।'

मिचेल मार्श यह सब कहकर भावुक होने लगे लेकिन तभी उन्होंने एक मजेदार लाइन सभी के सामने रख दी। उन्होंने कहा कि, 'मैं कभी-कभी मोटा भी लगता हूँ और मुझे बियर पीना भी पसंद है। लेकिन आप इसी तरह मुझमे मेरा बेस्ट देखोगे। आपके नेतृत्व में खेलना मेरे लिए एक सपने जैसा ही रहा है। मैं लंच के समय 4 बियर पीता हूँ और वहीँ रुक जाता हूँ।' मिचेल मार्श ने ऑस्ट्रेलिया टीम को पिछले साल वर्ल्ड कप जितवाने में भी अहम भूमिका निभाई थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now