Create
Notifications

मोहम्मद शमी ने खेला इंडोर क्रिकेट, पूछा दिलचस्प सवाल

मोहम्मद शमी ने दिखाई अपनी बल्लेबाजी की स्किल्स
मोहम्मद शमी ने दिखाई अपनी बल्लेबाजी की स्किल्स
मयंक मेहता

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए अपने घर पर ही क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने अपे आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपने पर क्रिकेट खेल रहे हैं और बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही एक दिलचस्प सवाल भी पूछा है।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो वीडियो मोहम्मद शमी ने पोस्ट किया है, इसमें कैप्शन देते हुए लिखा है कि मुझे इंडोर क्रिकेट के नियम बताइए। उन्होंने इसके अलावा हैशटैग वन ड्रॉप वन हैंड भी लिखा है।

आप मोहम्मद शमी का पोस्ट नीचे देख सकते हैं

मोहम्मद शमी ने दिखाई अपनी बल्लेबाजी स्किल्स

मोहम्मद शमी वैसे तो एक खतरनाक तेज गेंदबाज हैं और अपनी गेंदबाजी से उन्होंने बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान किया है। हालांकि इस वीडियो में वो कुछ अलग कर रहे हैं और इसमें भी वो शानदार नजर आ रहे हैं। दरअसल इंडोर क्रिकेट में मोहम्मद शमी बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने शानदार डिफेंस दिखाया, तो काफी बेहतरीन शॉट भी खेले।

भारत के लिए खेलने वाले मोहम्मद शमी के इस इंडोर क्रिकेट वाले पोस्ट पर जबरदस्त कमेंट भी देखने को मिले हैं। किंग्स XI पंजाब ने कमेंट किया कि आप यह किस फील्ड में आ गए हैं, तो वहीं एक यूजर ने शमी को इंडोर गेम्स के रूल्स भी बताया।

भारत में कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है। इसी वजह से खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए कुछ न कुछ कर ही रहे हैं। शमी भी खुद की फिटनेट का पूरा ध्यान दे रहे हैं और उन्होंने कुछ समय पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो खेतों में दौड़ते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने कैप्शन लिखा था 'चिंता ना करें और अपने बेस्ट देते रहें'। उनके इस वीडियो को काफी पसंद भी किया गया था।

मोहम्मद शमी ने भारत के लिए 49 टेस्ट, 77 टी20 और 11 टी20 मुकाबले खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमश: 180, 144 और 12 विकेट लिए हैं। इसके अलावा शमी के नाम टेस्ट में अर्धशतक भी है, जो दिखाता है कि उन्हें बल्लेबाजी से इतना प्यार क्यों है और इंडोर क्रिकेट में वो बल्लेबाजी क्यों कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भारत के लिए टी20 खेलने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...