'हमारा रिश्ता अटूट है', राशिद खान से मिलने के बाद मोहम्मद शमी ने साझा की इन्स्टाग्राम पोस्ट

Rahul
Photo Courtesy : Mohammad Shami Instagram
Photo Courtesy : Mohammad Shami Instagram

भारत (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) वर्ल्ड कप 2023 के बाद चोटिल होने के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों में उन्हें नहीं चुना गया लेकिन वह अपनी चोट पर कड़ी मेहनत कर रहें हैं। साथ ही इन दिनों को वह काफी एन्जॉय भी करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिन गेंदबाज और आईपीएल में उनकी टीम के बेहतरीन खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) से मुलाकात की। मोहम्मद शमी ने राशिद खान से हुई मुलाकात का पोस्ट इन्स्टाग्राम पर शेयर किये और अपनी दोस्ती के रिश्ते के अटूट बंधन को लेकर भी ख़ास कैप्शन शेयर किया।

मोहम्मद शमी और राशिद खान आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के लिए खेलते हैं। ऐसे में इन दोनों ने मुलाक़ात की और शमी ने अपने पोस्ट में कुछ फोटोज डाली, जिसमें दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े हुए हैं। मोहम्मद शमी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, 'पुराने दोस्तों के साथ हँसना सबसे बेहतरीन थेरेपी होती है। हमारा रिश्ता अटूट है।' मोहम्मद शमी के इस पोस्ट पर उनके और राशिद खान के फैन्स लगातार अपने प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही कमेन्ट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी पिछले साल हुए वर्ल्ड कप के बाद से भारतीय टीम के लिए एक भी मुकाबला नहीं खेले हैं। उन्हें दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी नहीं चुना गया और अब इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भी उन्हें चोट के चलते मौका नहीं मिला। क्रिकेट एक्शन से भले ही शमी दूर रहे हैं हो लेकिन इस दौरान उन्हें भारत सरकार की तरफ से खेल जगत का सबसे बड़ा अवॉर्ड मिला। मोहम्मद शमी को अर्जुन पुरस्कार से नवाजा गया। इसके बाद बीसीसीआई अवॉर्ड में भी उन्हें ख़ास सम्मान दिया गया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment